39.1 C
Madhya Pradesh
May 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी नारी शक्ति पुरस्कार से सम्मानित
मनोरंजन

अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी नारी शक्ति पुरस्कार से सम्मानित

संतोष साहू/महाराष्ट्र

मुम्बई : अभिनेत्री श्रेया कुलकर्णी को फिल्म उद्योग में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए नारी शक्ति पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ मराठी प्रभावशाली पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। श्रेया को अपने प्रसिद्ध गीत “डिंपल येते गलावर” के साथ एक ब्रेक मिला और एक आकर्षक करियर के साथ फिल्म लाइन में प्रवेश किया।
फिल्मी करियर में श्रेया के परिवार से कोई नहीं है। उसने बिना किसी सहारे के अपना मुकाम हासिल कर लिया है और वह अब उड़ते हुए रंगों के साथ आगे बढ़ रही है। कोई भाई-भतीजावाद और कोई समर्थन नहीं है, फिर भी वह फिल्म और टेलीविजन के करियर में अपने दम पर खड़ी है। श्रेया का डेली शो “क्रिमिनल्स” सोनी मराठी लाखों लोगों तक पहुंच चुका है।


श्रेया कुलकर्णी ने कई म्यूजिक सिंगल्स किए हैं और जल्द ही वह खुद को हिंदी गाने में लॉन्च करेंगी।श्रेया को हाल ही में उनके “डिंपल यते गलवार” गाने के लिए लाखों दिलों तक पहुंचने के लिए महिला सिनेमा और कला अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों में एक पुरस्कार मिला है। एक मध्यमवर्गीय परिवार से होने के कारण श्रेया ने बिना किसी समर्थन या भाई-भतीजावाद के बॉलीवुड में टिकी हुई है और पुरस्कार भी हासिल किए हैं।

Related posts

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने की ‘द वैक्सीन वॉर’ की घोषणा, अगले साल 15 अगस्त पर होगी रिलीज

Bundeli Khabar

महाराष्ट्र राज्य प्रशासन की खान एकैडमी के साथ साझेदारी

Bundeli Khabar

वीर सावरकर जयंती के अवसर पर रणदीप हुड्डा ने बतौर निर्देशक लांच किया अपनी पहली फ़िल्म का टीज़र

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!