21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » भौकाल सीजन 2 के साथ अप्लॉज की दो शो को भी एंटरटेनर
मनोरंजन

भौकाल सीजन 2 के साथ अप्लॉज की दो शो को भी एंटरटेनर

गायत्री साहू,

मुम्बई। अप्लॉज एंटरटेनमेंट साल 2022 की  शुरुआत में ही एक के बाद एक धमाकेदार शो लेकर आ रहे हैं। आदित्य बिरला ग्रुप के कंटेंट स्टूडियो का नेतृत्व समीर नायर कर रहे हैं, जिसमे से एक है ‘कौन बनेगा शिखरवती’ जो जी 5 पर स्ट्रीम की जायेगी और दूसरी है ‘हंबल पॉलिटीशियन नोगराज ‘ जो वूट सिलेक्ट पर रिलीज़ की जायेगी। अब, अप्लॉज एंटरटेनमेंट एमएक्स प्लेयर पर मोहित रैना की ‘भौकाल सीजन 2’ की स्ट्रीमिन के साथ हैट्रिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

खास बात तो यह है कि अप्लॉज एंटरटेन को स्थापित किए 30 साल पूरे हो गए हैं और भौकाल सीजन 2 के साथ यह उनका 10वा शो है जो एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया गया हैं जिनमें से 7 के सीजन 2 भी आ चुके हैं। 2020 में रिलीज़ हुई भौकाल रीयल लाइफ कोप नवनीत सरकार  पर आधारित थी। शो का दूसरा सीजन इस बात के इर्द-गिर्द घूमता है कि कैसे यूपी के मुजफ्फरनगर में यह पुलिस अधिकारी, डेढ़ा गिरोह का भंडाफोड़ करता है और क्षेत्र में कानून, व्यवस्था और शांति लाता है। 

इस उपलब्धि को और भी प्रशंसनीय बनाने के लिए टीम अप्लॉज हर शो के साथ लगातार अलग-अलग शैलियां लोगों के समक्ष लाने की कोशिश में  लगे हुए है। एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से निर्मित कौन बनेगा शिखरवती, ज़ी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। एक शाही परिवार की कहानी है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कर्मा, अन्या सिंह और रघुबीर यादव जैसे शानदार अभिनेता नज़र आयेंगे है। वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम की जानेवाली फर्स्टएक्शन स्टूडियोज और दानिश सैत के सहयोग से निर्मित राजनीतिक व्यंग्य, ‘हंबल पॉलिटिशियन नोगराज’, 2018 की फिल्म को 10 एपिसोड में चलाने वाली एक नई कहानी है। बवेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित भौकाल सीजन 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, जब से इसकी पहली अनाउंसमेंट की गई है।

अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर कहते हैं कि जिस तरह 2022 की शुरुआत हुई है हम उससे बेहद खुश हैं और भौकाल सीजन 2 की सफलता ने ने एक प्रत्याशा उत्पन्न की है। यह हमारी 30 वी रिलीज होगी जिसमे 7 के सीज़न 2 भी आ चुके हैं। यह सब सिर्फ अप्लॉज में मेरी अद्भुत टीम और हमारे अद्भुत रचनात्मक और व्यावसायिक भागीदारों के कारण ही संभव हुआ है। कौन बनेगा शिखरवती और हंबल पॉलिटीशियन नोगराज की सफलता और भौकाल सीजन 2 की पोटेंशियल से बेहद उत्साहित हैं, हम आने वाले वर्ष अपनी आगामी रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारा उद्देश्य दमदार कंटेंट बनाकर लोगों को एंटरटेन करना है।

Related posts

हाकिम आलिम ने अर्जून रामपाल के धाकड़ स्टाइल में लगाए चार चांद

Bundeli Khabar

एम एक्स प्लेयर पर मचेगी अब कोरियन ड्रामा की धूम

Bundeli Khabar

नुसरत भरुचा अभिनीत ‘जनहित में जारी’ के ट्रेलर को जनता ने सराही

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!