25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » राकांपा युवा कांग्रेस की ओर से समीक्षा बैठक का आयोजन सम्पन्न
महाराष्ट्र

राकांपा युवा कांग्रेस की ओर से समीक्षा बैठक का आयोजन सम्पन्न

प्रमोद कुमार/महाराष्ट्र

कल्याण : राष्टवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद चंद्र पवार के मार्गदर्शन और राज्य में राकांपा द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों को देखते हुए इसमे कोई संदेह नहीं होना चाहिए कि आगामी कल्याण-डोंबिवली महानगर पालिका चुनाव में सौ प्लस के नारे के साथ महापौर एनसीपी का ही होगा। कल्याण में युवा जिलाध्यक्ष सुधीर वंढार पाटिल के मार्गदर्शन में राकांपा युवा कांग्रेस की ओर से समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में सुधीर पाटिल ने कहा कि कल्याण-डोंबिवली में राकांपा के लिए यह अनुकूल वातावरण है।

अब लोग गठबंधन के कारनामों से तंग आ चुके हैं, इसलिए बड़ी संख्या में युवा पार्टी से जुड़ रहे हैं। पाटिल ने कार्यकर्ताओं से मन में समान भावना और एक दूसरे के सहयोग की भावना से आगे बढ़ने की अपील की है। इस अवसर पर महिलाओं को उम्मीदवारी में मौका देकर बड़े पैमाने पर महिलाओं को सशक्त बनाने का विचार व्यक्त किया। उन्होंने नारा भी दिया कि हम पार्टी को तीन अंकों तक मजबूत करने के लिए तैयार हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की समस्या के साथ-साथ गड्डों, अपशिष्ट, प्रदूषण, रेल यात्रियों की समस्याओं, शहरी क्षेत्रों में स्कूल फीस में वृद्धि को उजागर करने से नागरिकों में विश्वास पैदा होगा और उसके माध्यम से एक सक्षम कार्य भी हो सकता है। इस अवसर पर जिला निरीक्षक मयूर गायकवाड़, सुनील पल्वे, अरुण अज्चे, बीरू वाघमारे, संदीप देसाई, उदय जाधव, प्रशांत माली, योगेश माली, विश्वास अवध, प्रसाद गायकवाड़, नितिन लोहोटे, सुनील सिंह, भावेश सोनवणे, गिरीश पाटिल, शशांक माने, कल्पेश अहिरे, मारुति मांडेकर, संजय देवकर और अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

सामने आया स्योहारा बिजली घर का बड़ा घोटाला उपभोक्ताओं में फैला रोष

Bundeli Khabar

मृतक सोनम शुक्ला को न्याय दिलाने के लिए मातृभूमि सेवार्थ फाउंडेशन का मूक आंदोलन

Bundeli Khabar

मूर्तिकार आशु ने माता की मूरत को दिया हेमामालिनी का सूरत

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!