35.3 C
Madhya Pradesh
May 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » एक बार फिर सामने आई सोनू सूद की दरियादिली
मनोरंजन

एक बार फिर सामने आई सोनू सूद की दरियादिली

सोनू सूद ने महाराष्ट्र के अंदरूनी इलाकों में बाढ़ के कारण फंसे लोगों को राहत पैकेज भेजा

मुम्बई / जितेंद्र शर्मा
मुम्बई : महाराष्ट्र के कई जिलों में इस बार बाढ़ ने कहर बरपा रखा है। सोनू सूद उन लोगों की मदद कर रहे हैं जो आंतरिक क्षेत्रों में फंस गए हैं और उनके पास बुनियादी ज़रूरतें नहीं हैं। सोनू सूद चिपलून, महाड और कई अन्य आंतरिक क्षेत्रों जैसे स्थानों पर राहत पैकेज भेजने जा रहे हैं।
उसी के बारे में बात करते हुए सोनू सूद कहते हैं कि ये गाँव बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं, और ये सभी प्रमुख राजमार्गों से 20-30 किलोमीटर दूर हैं। इसलिए राहत सामग्री वहां नहीं पहुंची है। इन गांवों के सरपंचों से हम पहले ही बात कर चुके हैं। बाल्टी, गिलास, बर्तन, चटाई, कपड़े और यहां तक कि खाने-पीने का सामान जैसी बुनियादी जरूरतें सभी भेजी जा रही हैं। मेरी टीम व्यक्तिगत रूप से परिवारों को देने के लिए वहां मौजूद रहेगी। कुछ ट्रक कल पहुंचेंगे और कुछ और एक दिन बाद पहुंचेंगे। 


राजमार्गों के आस-पास के स्थानों पर काफी राहत सामग्री पहले ही पहुंच चुकी है, लेकिन अंदरूनी गांवों को अभी भी उचित जरूरत की चीजें नहीं मिल पा रही हैं। सोनू और उनकी टीम इन अंदरूनी गांवों तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है। क्षेत्रपाल, रुद्राणी, दोंडाशी व अन्य कई गांवों को राहत सामग्री मिलेगी। पूरे क्षेत्र के 1000 से अधिक घरों को ये राहत सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी और राहत सामग्री के साथ दूसरा ट्रक चार दिनों में गांवों तक पहुंच जाएगा। 
मुख्य उद्देश्य इन ग्रामीणों को पर्याप्त राहत सामग्री वितरित करना है ताकि वे इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा का सामना करने के बाद एक बार फिर से अपने पैरों पर खड़े हो सकें। सूद चैरिटी फाउंडेशन की टीम हर व्यक्ति की मदद के लिए अपने स्तर पर प्रयास कर रही है।

Related posts

अमृता राव और आरजे अनमोल ने 2014 में ही कर ली थी गुपचुप तरीके से शादी !

Bundeli Khabar

पीरामल फार्मा के ब्रांड लैक्टो कैलेमाइन स्किनकेयर की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

Bundeli Khabar

नेहा धूपिया ने शेयर की अपने जिंदगी का सबसे भावुक पल!

Bundeli Khabar

1 comment

Leave a Comment

error: Content is protected !!