38.5 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » सैक्स रैकेट का पर्दाफाश: 6 आरोपी गिरफ्तार
देश

सैक्स रैकेट का पर्दाफाश: 6 आरोपी गिरफ्तार

कोरोनो की भयंकर महामारी में भी लॉजिंग बोर्डिंग में चल रहा था सेक्स रैकेट 6 आरोपी को हिरासत में लेकर, 4 पीड़ित लडकियो को AHTC की टीम ने रेस्क्यू किया.


मुम्बई / संजीव चौधरी
डोंबिवली : ठाणे शहर AHTC ( क्राइम ब्रांच ) ने डोंबिवली ईस्ट साईराज ( विराज ) लॉजिंग बोर्डिंग में जिस्मफरोशी के घिनौने कारोबार का भंडाफोड किया,साईराज ,( विराज ) लॉजिंग बोर्डिंग में कई दिनो से चल रहा था देहव्यापार का घिनौना कारोबार,मेनेजर,केशियर, वेटर ,दलाल (लडकी सप्लायर ) को पोलिस ने हिरासत में लिया।

यह भी देखें-बुन्देली खबर मराठी संस्करण:चिपळूण आपदग्रस्तांच्या मदतीला टिटवाळा जात आहे

आज AHTC ( क्राइम ब्रांच ) ठाणे शहर की टीम ने डोंबिवली ईस्ट , तिलक नगर पोलीस स्टेशन की हद में बालाजी दर्शन बिल्डिंग , बालाजी मन्दिर, जिमखाना रोड, साग्रली चौक साईराज लॉजिंग बोर्डिंग में बोगस ग्राहक व पंच भेजकर पोलीस ने छापा मारा ,पोलीस के छापे मे विराज लॉजिंग बोर्डिंग के मैनेजर, केशियर, दो वेटर, दो दलाल के चंगुल से 4 पीडित लडकियो को देहव्यापार के चंगुल से पोलीस की टीम ने रेस्कुयु किया।


विराज लॉजिंग बोर्डिंग में कई दिनो से देहव्यापार चल रहा था , पोलीस को भनक लगते ही S S ब्रांच ठाणे शहर की टीम ने छापेमारी करके बड़ी कारवाई की पोलीस अब देहव्यापार का घिनोना कारोबार चलाने वाले मैनेजर, केशियर , वेटर, दलाल के उपर पिटा एक्ट कि विभिन्न धाराओं के तहत कानूनी कारवाई कर रही है,पोलीस की टीम 4 पीडित लडकियो को महिला सुधार गृह भेजने की कानूनी प्रक्रिया ठाणे शहर AHTC ( क्राइमब्रांच )की टीम कर रही है.
यह पिटा एक्ट की कारवाई ठाणे शहर आयुक्तालय के वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में ठाणे शहर AHTC ,( क्राइम ब्रांच ) के सीनियर PI अशोक कडलग सर, तिलक नगर पोलीस स्टेशन के सिनियर PI सर , AHTC ( ठाणे क्राइम ब्रांच ) की टीम , तिलक नगर पोलीस स्टेशन ( डोंबिवली )की पोलिस की टीम ने सयुंक्त रूप की।

Related posts

शरद पवार ने कहा किसानो का गुस्सा पंजाब में देखने को मिला 2 सीट केवल बीजेपी को

Bundeli Khabar

सरकार का बड़ा फैसला अब 1200 में ही मिलेगी डीएपी

Bundeli Khabar

रूस में युद्ध के बीच ‘पुष्पा द राइज’ का प्रमोशन

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!