35.6 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » हत्या: डीजल चोरी के संदेह ले ली जान
मध्यप्रदेश

हत्या: डीजल चोरी के संदेह ले ली जान

सतना / ब्यूरो
आज कल लोगों की जान लेना एक आम सी बात हो गई है लोग किसी की ज़िंदगी को सबसे सस्ता समझने लगे है, छोटे छोटे से विवाद लोगों की जान तक ले लेते हैं शायद आज लोगो की ज़िंदगी मे इन्सानो से बढ़कर अहमियत पैसे की हो गई है जो मात्र चंद कागज के टुकड़ों के लिए एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं।
एक नजर मामले पर:
रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां डीजल चोरी के संदेह में एक युवक की रस्सियों से बांधकर जमकर पिटाई कर दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फौरन युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. घटने के बाद से मृतक के परिजन में काफी रोष देखा जा रहा है. वहीं मामले में सतना एसपी ने ज्यूडीशियल जांच के भी निर्देश दे दिए हैं. मृतक का नाम जितेंद्र केवट बताया जा रहा है, जो सतना के कृपालपुर का रहने वाला था।
जानकारी के मुताबिक, जितेंद्र केवट पल्लेदारी का काम करता था. देर रात जितेंद्र को रामपुर के मनकहरी ग्राम के पास ट्रक चालकों ने पकड़ लिया और डीजल चोरी के संदेह में उसके हाथ-पैर बांधकर जमकर पिटाई कर दी. जिसे देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, और युवक को घायल अवस्था में रामपुर स्वास्थ्य केंद्र ले गई. युवक की हालत गंभीर होने पर उसे सतना जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें-बंटी-बबली:नाबालिग प्रेमी का कर्ज चुकाने प्रेमिका ने लूटे 11 लाख

अधिकारी कथन:
देर रात एक युवक की डीजल चोरी के संदेह में पब्लिक ने पिटाई कर दी. युवक को घायल अवस्था में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसकी मृत्यु हो गई. इस मामले पर हमने ज्यूडीशियल जांच के निर्देश दे दिए हैं. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.’ – धर्मवीर सिंह, पुलिस अधीक्षक सतना

Related posts

महाकौशल विश्वविद्यालय में कैबिनेट मंत्री ने निरीक्षण कर किया पौधा रोपण

Bundeli Khabar

अब जेल में नही कर सकेंगे कैदियों से मुलाकात

Bundeli Khabar

बैंकों में जालसाजी कर लोगों के पैसे निकालने वाले गिरोह का पर्दाफास

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!