31.3 C
Madhya Pradesh
May 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » डॉक्टर्स की मेहनत का प्रशासन ने जताया आभार
मध्यप्रदेश

डॉक्टर्स की मेहनत का प्रशासन ने जताया आभार

डॉक्टर्स की मेहनत और कार्यकुशलता से कोरोना हारा

टीकमगढ़ / ब्यूरो

समूचे देश के साथ जिले में भी कोरोना ने कहर बरपाया। पहली लहर इसके बाद दूसरी लहर में और अधिक लोग कोरोना से प्रभावित हुए। इस दौरान जिला चिकित्सालय के डॉक्टर्स की टीम ने बेजोड़ मेहनत, लगन, कार्यकुशलता, सेवा-भावना और समर्पित भाव से काम कर नहीं केवल कोरोना से प्रभावित मरीजों को स्वस्थ्य किया, अपितु जिले में कोरोना से होने वाले नुकसान को भी कम किया। एक जुलाई नेशनल डॉक्टर्स-डे पर जिले के डॉक्टर्स को बधाई और उनकी मेहनत, लगन और जज्बे को सलाम।
कोरोना काल में डॉक्टर्स की टीम के साथ दिन-रात मेहनत की और लोगों को नुकसान में बीमारी से बाहर निकाला। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी तथा संबंधित अधिकारियों द्वारा चिकित्सकीय व्यवस्थाओं को बेहतर तरीके से संभाला और सभी व्यवस्थाएं और सुविधाएं शासन स्तर से कॉर्डिनेट कर जुटाई हैं। सिविल सर्जन का भी कोरोना से फाइट में उल्लेखनीय योगदान रहा। जिला चिकित्सालय सहित जिले में कोरोना पीक के दौरान व्यवस्थाओं में कमी नही आने दी। चाहे डॉक्टर्स की ड्यूटी हो, टेस्टिंग की सुविधा, फीवर क्लिनिक, कोविड बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजन प्लांट की स्थापना आदि में सभी का अच्छा योगदान रहा।
कोविड-19 की दोनों लहरों के दौरान जिले में अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए सभी शासकीय चिकित्सकों, निजी चिकित्सकों को कोरोना से फाइट में अच्छा काम करने के लिए एक जुलाई नेशनल डॉक्टर्स-डे पर कोटि-कोटि बधाई।

Related posts

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के अपमान से गुस्साए कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर जमकर किया प्रदर्शन

Bundeli Khabar

बिजावर पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान

Bundeli Khabar

संत रविदास जी महाराज की जयंती पर निकली विशाल पालकी यात्रा,चल समारोह एवं शोभा यात्रा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!