23.5 C
Madhya Pradesh
September 21, 2024
Bundeli Khabar
Home » एक सोच: सेवा के लिए उम्र नही जज्बा होना चाहिए
मध्यप्रदेश

एक सोच: सेवा के लिए उम्र नही जज्बा होना चाहिए

सागर/निहिल मिश्रा
आज के आधुनिक युग में जहाँ लोगों में मानवता का अकाल सा पड़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश के सागर शहर में स्कूली बच्चों ने मिलकर एक नई पहल की शुरुआत की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सागर शहर के किशोरों ने मिलकर एक संस्था बनाई है जिसका नाम है “The Donation World Group” इस ग्रुप का मुख्य उद्देश्य है मूक जानवरों से लेकर वृद्धजनों की सेवा, सागर शहर के ये नौजवान गौ सेवा से लेकर मानव सेवा तक कर रहे है सभी के खाना खाने पीने की सुविधाओं को जुटा कर ये सेवा प्रदान कर रहे हैं।

ग्रुप के सदस्य चेतन भट्ट द्वारा बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य है जो आवर पशुओं की देखरेख करना है जो कई दुर्घटनाओं का शिकार हो जाते हैं जिनको कोई खाने पीने की व्यवस्था नही रहती इत्यादि कार्यों का हमारी टीम ने दृढ़ संकल्प किया है। इस ग्रुप वर्तमान में 26 सदस्य पारस जैन,आदर्श साहू,आयुषी जैन,विशाखा केशरवानी,अभिषेक जैन,आशीष जैन,नितिन साहू,चेतन भट्ट,आदेश साहू,शिवम् प्यासी,करण पाताल,करन अहिरवार,निखिल जैन,हेमंत पाताल,शिवांश कस्तवार,जय गुप्ता,शिवांग शर्मा,आकाश खटीक,तुलसीराम,साहिल,कृष्णा मिश्रा,पीयूष साहू,यश चौरसिया,भाग्यशाली मलैया है, इस युवाओँ ने सेवा का संकल्प लिया है एवं लोगों से सहयोग की अपेक्षा रखते है।

Related posts

एक पहल: कर्मचारी बनाएंगे घर पर कचरे से खाद

Bundeli Khabar

भ्रष्टाचार:पचास हजार की रिश्वत लेते SDO धरे गए

Bundeli Khabar

भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस की आवश्यक बैठक सम्पन्न

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!