36.3 C
Madhya Pradesh
April 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » स्टारप्लस पर ‘तितली’ बनकर दिखाई देंगी नेहा सोलंकी
मनोरंजन

स्टारप्लस पर ‘तितली’ बनकर दिखाई देंगी नेहा सोलंकी

मुम्बई। स्टारप्लस के नए शो ‘तितली’ के साथ दर्शक टेलीविजन पर अब तक के सबसे बड़े लॉन्च देखेंगे। स्टारप्लस नई प्रतिभाओं को मौका देने के लिए जाना जाता है और इसी कड़ी में अब तितली के साथ स्टारप्लस नेहा सोलंकी को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो टाइटिलर रोल में नजर आएंगी।
ऐसे में कह सकते है नए टैलेंट को लॉन्च करने का युग वापस आ गया है और तितली के साथ यह टेलीविजन पर अब तक का सबसे बड़ा लॉन्च होने जा रहा है। वैसे स्टारप्लस ने पहले भी नई प्रतिभाओं को पेश किया है और तितली के साथ ये बात एक बार फिर साबित होती है।
स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है ‘तितली’। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है?
नेहा सोलंकी एक उभरती हुई स्टार हैं और तितली के किरदार के रूप में असाधारण प्रदर्शन देने का वादा करती हैं। दर्शक इस किरदार के अलग-अलग रंग देखेंगे, जिसमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होने तक, सब शामिल है। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुशी रहेंगी?
बता दें, नेहा सोलंकी इससे पहले जी टीवी के सेठजी और स्टार भारत के शो मायावी मलिंग में नजर आ चुकी हैं।
स्टार प्लस अपने इस शो के साथ दर्शकों के लिए एक ट्विस्टेड लव-स्टोरी लाकर भारतीय टेलीविजन में एक नई छलांग लगाने वाला है जिससे उसका लेवल और बढ़ा जाएगा, जिसे पहले कभी टेलीविजन पर नहीं देखा गया है।
तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।

Related posts

22 साल बाद थियेटर में फिर ‘गदर’,

Bundeli Khabar

प्रभास-पूजा हेगड़े अभिनीत ‘राधेश्याम’ का हिंदी गाना ‘सोच लिया’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

दृष्टिबाधित लड़कों और लड़कियों का गरबा कार्यक्रम “रास गरबा 2021”

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!