42.2 C
Madhya Pradesh
May 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » फिल्म VT 13 से हिंदी डेब्यू करेंगे अभिनेता वरुण तेज
मनोरंजन

फिल्म VT 13 से हिंदी डेब्यू करेंगे अभिनेता वरुण तेज

संतोष साहू,

एक बहादुर वायुसेना अधिकारी का किरदार निभाएंगे 

मुम्बई। भारतीय वायु सेना के सम्मान में अभिनेता वरुण तेज कोनिडेला ने अपनी सोशल मीडिया डिस्प्ले की तस्वीर को बदलकर लाइट कॉम्बैट  की तस्वीर में बदल दिया, जो भारतीय वायुसेना के बेड़े में नवीनतम प्रवेश है।
यह #AtmanirbharBharat के तहत अभियान का एक हिस्सा था, जहाँ पर भारतीय सेना के आधिकारिक हैंडल द्वारा कहा गया  था कि IAF की आक्रामक शक्ति एक पंख और जोड़ रहे हैं, इसलिए डीपी को चेंज कर आप सभी होमेग्रोन लाइट कॉम्बैट हेलीकाप्टर अभियान का हिस्सा बनें। #AtmanirbharBharat
वरुण वीटी 13 के साथ अपना हिंदी फिल्म डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। तेज को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं और तेलुगु सिनेमा में स्क्रिप्ट चयन के लिए जाना जाता है। हरीश शंकर द्वारा निर्देशित  ब्लॉकबस्टर फिल्म गड्डालकोंडा गणेश और थोली प्रेमा, फ़िदा, F2, F3 जैसी कई अन्य हिट फिल्मों के कारण उनके चाहने वाले उन्हें बेहद प्यार करते हैं।
सच्ची घटनाओं पर आधारित, यह अनटाइटल्ड  फिल्म एक देशभक्तिपूर्ण, जो फ्रंटलाइन पर हमारे नायकों की अदम्य भावना और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को प्रदर्शित करेगी, क्योंकि वे भारत के अब तक के सबसे बड़े भयंकर हवाई हमलों में से एक से हैं।
वरुण ने ट्विटर पर भारतीय वायुसेना के सोशल मीडिया हैंडल को भी फॉलो करना शुरू कर दिया और उनकी इस पहल ने इस अभियान को हवा देने में मदद की है।

Related posts

फिल्मों की घोषणा के साथ विसिका फिल्म्स का मनोरंजन जगत में शानदार शुरूआत

Bundeli Khabar

गुरु रंधावा के एल्बम मैन ऑफ़ द मून के सॉन्ग फेक लव का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

पीरामल फार्मा के ब्रांड लैक्टो कैलेमाइन स्किनकेयर की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!