32.9 C
Madhya Pradesh
May 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » सुभाष घई, सतीश कौशिक ने किया करण राज़दान की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का म्यूजिक रिलीज
मनोरंजन

सुभाष घई, सतीश कौशिक ने किया करण राज़दान की फिल्म ‘हिंदुत्व’ का म्यूजिक रिलीज

संतोष साहू,

फिल्म के ऑडियो रिलीज के दौरान अभिनेता आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, अनूप जलोटा, मधुश्री, रमेश तौरानी और कमल मुकुट की रही उपस्थिति

मुम्बई। अपने विषय और टाइटल की वजह से चर्चा में आयी आगामी फिल्म ‘हिंदुत्व’ का ऑडियो लांच मुम्बई के पांच सितारा होटल जे डब्लू मेरिएट में किया गया। उसी अवसर पर बॉलीवुड के शोमैन निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता निर्देशक सतीश कौशिक, रमेश तौरानी और कमल मुकुट की विशेष उपस्थिति रही। फिल्म के निर्माता निर्देशक करण राजदान सहित मुख्य कलाकार आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, गायिका मधुश्री और अनूप जलोटा उपस्थित थे। साथ ही संगीतकार रवि शंकर, गीतकार श्वेता राज भी कार्यक्रम में पहुंचे थे।

इस ऑडियो रिलीज के भव्य समारोह की शुरुआत अनूप जलोटा द्वारा गाया गणेश आरती से हुई। उसके बाद करण राज़दान ने फ़िल्म के कलाकारों, गीतकार, संगीतकार को स्टेज पर बुलाया। फिल्म का टाइटल सांग सभी अतिथियों व मीडियाकर्मियों को दिखाया गया जिसे दलेर मेहंदी ने अपनी दमदार आवाज़ में गाया है। उसके बाद मधुश्री की आवाज़ में एक रोमांटिक सांग की झलक दिखाई गई। साथ ही अनूप जलोटा ने भी एक भक्ति गीत की कुछ लाइन गुनगुनाई।

सुभाष घई ने कहा कि करण राज़दान मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं, यह मल्टी टैलेंटेड व्यक्तित्व के धनी हैं। एक अच्छे लेखक, निर्देशक हैं। इनकी फिल्म हिंदुत्व मैंने देखी है जो मुझे खूब पसन्द आयी। इसमें बड़ा अच्छा मैसेज दिया गया है, हमारी सभ्यता संस्कृति और एकता को दर्शाया गया है। दो दोस्तों की यह एक दिल को छू लेने वाली कहानी है। कलाकारों ने अच्छा काम किया है। इसका म्युज़िक कमाल का है। मैं फ़िल्म की सफलता की कामना करता हूँ और करण राज़दान सहित पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूँ।
सतीश कौशिक ने बताया कि करण राज़दान मेरे गहरे दोस्त हैं। उन्होंने बेहतरीन सिनेमा हिंदुत्व बनाया है। फिल्म के गाने भी बेहतर हैं। कलाकारों ने भी काफी प्रभावी काम किया है।
वहीं रमेश तौरानी और कमल मुकुट ने भी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी।

अनूप जलोटा ने बताया कि हिंदुत्व में न केवल उन्होंने एक भजन गाया है बल्कि अभिनय भी किया है। हिंदुत्व के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा और सोनालिका भदौरिया भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने करण राज़दान का आभार व्यक्त किया और कहा कि हिंदुत्व काफी अच्छा सिनेमा बना है जिसमें उनके चरित्र शानदार हैं।

अंकित राज ने कहा कि मैं एक हिन्दू हूँ लेकिन इसमें एक मुस्लिम समीर सिद्दीकी का रोल कर रहा हूँ जो काफी चैलेंजिंग है। कोरोना काल के दौरान ऑडिशन के बाद मेरा फिल्म में सेलेक्शन हुआ जिससे मैं और अधिक उत्साहित हुआ।

यह फिल्म 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने जा रही है।
जयकारा फिल्म्स और प्रगुणभारत द्वारा निर्मित इस फिल्म के लेखक निर्माता निर्देशक करण राजदान हैं। फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया, अंकित राज, गोविंद नामदेव, दीपिका चिखलिया, अनूप जलोटा, अगस्त आनंद, सतीश शर्मा जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म के निर्माता करण राज़दान, सचिन चौधरी, कमलेश गढ़िया, सुभाष चंद और जतिन्द्र कुमार हैं।

Related posts

वाशी, नवी मुंबई येथील ‘मान्यवर’ शो रुम बाहेर हिंदुत्वनिष्ठ संघटनांची निदर्शने

Bundeli Khabar

रानी चटर्जी, प्रेम सिंह और रवि यादव की फिल्मों का मुहूर्त सम्पन्न

Bundeli Khabar

आगरा के जेपी पैलेस में होगी पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की शादी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!