25.8 C
Madhya Pradesh
July 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » गोरेगांव में महा मंगलकारी अनुष्ठान की भव्य तैयारियाँ
महाराष्ट्र

गोरेगांव में महा मंगलकारी अनुष्ठान की भव्य तैयारियाँ

साध्वी कुमुद लता के सानिध्य में हजारों लोग करेंगे साधना, मेवाड़ संघ द्वारा बांगुर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में हो रहा है भव्य अनुष्ठान

मुंबई। गोरेगांव पश्चिम में 25 सितंबर को महासती कुमुदलता महाराज के सानिध्य में आयोजित होने जा रहे महामंगलकारी अनुष्ठान की जोरदार तैयारियां चल रही है। इस बात की जानकारी देते हुए साध्वी कुमुदलता जी महाराज ने मुंबई की मीडिया को संबोधित किया और कहा कि विश्व कल्याण और गोमाता को लम्पी वायरस से बचाने के लिए यह अनुष्ठान आयोजित हो रहा है।
मेवाड़ भवन में साध्वीश्री कुमुद लता जी महाराज के सांनिध्य में हुई प्रेस काफ्रेंस में मेवाड संघ के महामंत्री महावीर तातेड़ ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर अनुष्ठान समिति अध्यक्ष नेमीचंद धाकड़ के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारियों ने आयोजन स्थल जाकर वहां चल रही तैयारियों का जायजा लिया। कार्यक्रम स्थल पर बन रहे विशाल डोम में बैठक व्यवस्था, भोजन व्यवस्था, पार्किंग व्यवस्था और अतिथि सत्कार व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया गया।
तातेड़ ने बताया कि विभिन्न राज्यों से पदाधिकारियों के मुंबई पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। अनुष्ठान को सफल बनाने के लिए मेवाड़ भवन में बैठकें आयोजित की जा रही हैं। कार्यक्रम में मेवाड़ संघ की अहम भूमिका हैं और विश्व शांति के लिए किया जा रहा यह कार्यक्रम स्वर्णिम इतिहास रचेगा। प्रेस काँफ्रेंस में संघ के कोषाध्यक्ष लक्ष्मी लाल वडालमिया, व्यवस्था मंत्री प्रकाश नाहर और पारसमल बाफना भी मौजूद रहे।

Related posts

देशभक्ति और जवानों को समर्पित अग्निशिखा मंच का ऑनलाइन कवि सम्मेलन व सम्मान समारोह सम्पन्न

Bundeli Khabar

दिवानेश्वर महादेव संस्कृत पाठशाला का शत प्रतिशत शत परिणाम घोषित

Bundeli Khabar

साईधाम फिल्पकार्ड लॉजिकस्टीक मध्ये स्थानिक तरुणांना रोजगारासाठी मज्जाव :शिवसेनेचा जाब विचारण्यासाठी पुढाकार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!