25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » पाटन: बंद स्ट्रीट लाईट बढ़ा रही है खम्बों की शोभा
मध्यप्रदेश

पाटन: बंद स्ट्रीट लाईट बढ़ा रही है खम्बों की शोभा

पाटन/संवाददाता
नगर परिषद के अंतर्गत नगर की कई स्ट्रीट लाइट बंद पड़ी हुई हैं लोगों के बार-बार बोलने से भी लाइट व्यवस्था में सुधार नही हो रहा है जिसका मुख्य कारण नगर परिषद के विद्युत कर्मियों की निष्क्रियता है।
लोगों के अनुसार नगर परिषद में विद्युत व्यवस्था एवं सुधार कार्य का जिम्मा अशोक नामदेव का है जिनको बार बार सूचना देने के बाद भी सुधार कार्य नही किया जाता है अभी हाल के बरसात के दिनों में भी कई खम्बों पर स्ट्रीट लाइट मात्र खम्बों की शोभा बढ़ा रही हैं।

गैरतलब है कि मध्यप्रदेश में अभी हाल ही में नवीन परिषदों का गठन किया गया है जिसके चलते आचार्य जगेंद्र सिंह ने तीसरी बार अध्यक्ष पद की कुर्सी संभाली है वैसे लोगों के मुताबिक पिछले दो बार के कार्यकालों में आचार्य जी के कार्यों की काफी सराहना हुई है इसी के चलते पाटन नगर के लोगों की प्रथम प्राथमिकता एवं पहली पसंद आचार्य जगेंद्र सिंह ही थे।

ज्ञात हो कि वैसे मुख्य नगर पालिका अधिकारी नीलम चौहान का अभी तक का कार्यकाल भी सराहनीय रहा है किंतु सीएमओ साहब की कार्यकुशलता पर कुछ कर्मचारी बट्टा लगा रहे हैं अब लोगों की नजर नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सीएमओ साहब की जोड़ी पर टिकी हुई है कि भविष्य में नगर परिषद के अंतर्गत किये जाने वाले कार्यों को कितनी हद तक सुधारने में सफल होते हैं।

Related posts

पूर्व संसदीय सचिव बेबी राजा ने नागरिकों से की अपील

Bundeli Khabar

आवश्यक सूचना: बुन्देली खबर की अपील

Bundeli Khabar

दहेज़, हत्या के आरोपी हुए दोषमुक्त

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!