22.7 C
Madhya Pradesh
September 28, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘संस्कारी बहूरानी’ का ट्रेलर हुआ धूमधाम से लांच
मनोरंजन

‘संस्कारी बहूरानी’ का ट्रेलर हुआ धूमधाम से लांच

संतोष साहू,

मुम्बई। सिनेमाघरों में जल्द ही हिंदी फिल्म ‘संस्कारी बहुरानी’ प्रदर्शित होने जा रही है। निर्माता प्रकाश जैन और निर्देशक सूर्यकांत गणपत ताम्रदमन  की इस हिंदी फिल्म का ट्रेलर बुधवार को मीडिया और फिल्म की कास्ट एंड क्रू की मौजूदगी में मुम्बई के अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा के व्यंजन हॉल में लांच किया गया। इस अवसर पर फ़िल्म की नायिका अपर्णा पराजंपे मीडिया के लिए स्पेशल अट्रैक्शन थीं। इस अवसर पर अपर्णा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मैं हिंदी फिल्मों में अपने कैरियर की शुरुआत महिला प्रधान फ़िल्म से करना चाहती थी। मुझे खुशी है कि संस्कारी बहुरानी से मेरे हिंदी फिल्मों में  कैरियर की शुरुआत हो रही है। इसके लिए मैं इस फ़िल्म के निर्माता प्रकाश जैन और निर्देशक सूर्यकांत गणपत ताम्रदम का दिल से आभार जताती हूँ।
फ़िल्म के निर्देशक सूर्यकांत कहते हैं संस्कारी बहुरानी में संस्कार भी है और यह यह क्राइम थ्रिलर फ़िल्म भी है। दर्शक जब इस फ़िल्म को देखने जाएंगे तो आपको सितारों का शानदार अभिनय और बेहतरीन कहानी तथा एक सधा निर्देशन एवं कर्णप्रिय संगीत सुनने को मिलेगा।
आपको बता दें कि संस्कारी बहुरानी के निर्माता प्रकाश जैन का गुजरात के उमरगांव के खतलवाड़ा जिला वलसाड़ में पेट्रोलियम ट्रेडिंग बिजनेस है। फिल्म मेकिंग की तरफ रुझान कैसे हुआ इस पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा मेरे घर के पास ही शमीम खान जी रहते हैं जो मेरे अभिन्न मित्र हैं। शमीम भाई को अभिनय करते मैंने कई बार देखा था सो उनके निवेदन पर इस फिल्ड में भी हाथ आजमाने आ गया। मगर मैं लीक से हटकर फिल्म बनाना चाहता था। कई कहानी सुनी मगर पसंद नहीं आई उसके बाद सूर्यकांत जी ने संस्कारी बहूरानी की कहानी सुनाई और कहानी सुनते ही मैने कह दिया कि हां मैं यह फिल्म बना रहा हूं। संस्कारी बहूरानी को एक पारिवारिक फिल्म मानते हुए प्रकाश जैन कहते हैं सुर्यकांत जी ने कमाल की फिल्म बनायी है। जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है। शमीम खान इस फिल्म के सह निर्माता हैं और इस फिल्म के खलनायक भी हैं। जय पी इंटरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनी इस फिल्म ‘संस्कारी बहुरानी’ की कहानी लेखन के साथ निर्देशन किया है सुर्यकांत गणपत ताम्रदमन ने। वहीं निर्माता प्रकाश जैन, सह निर्माता शमीम खान हैं। जबकि गीतकार और संगीतकार हैं कमलेश सिंह तथा पटकथा और संवाद लिखा है सुर्यकांत गणपत ताम्रदमन, कमलेश सिंह, बलिराम गावड़ ने।
इस फिल्म के डीओपी प्रमोद पांडे, संपादक राजेश शाह, एक्शन डायरेक्टर शाहबाज अली, कोरियोग्राफर राजू एंथोनी, म्युजिक कंपोजर सुभाष सुर्यम हैं। पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस ने तैयार किया है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार अपर्णा पराजंपे, रविन्द्र कुल्हार, रितेश कुमार, प्रेमनाथ गुलाटी, गरिमा अग्रवाल, राकेश गुप्ता, राकेश बाबू, परेश भट्ट, खुशी गुप्ता, विनोद मिश्रा, अशी खान, पार्थ कामली, काजल सिंह, मनीष राउत और शमीम खान हैं।
इस हिंदी फिल्म को भरूच और विरार सहित महाराष्ट्र और गुजरात के शानदार लोकेशनों पर फिल्माया गया है।

Related posts

दिगम्बर जैन संत शिरोमणि आचार्यश्री विद्यासागर महाराज के जीवन यात्रा पर आधारित फिल्म ‘अंतर्यात्री महापुरुष’ (The Walking God) का पोस्टर रिलीज 

Bundeli Khabar

सैयामी खेर ‘फाडू’ को लेकर उत्साहित

Bundeli Khabar

फिल्म शेरशाह में कियारा के अभिनय को दर्शकों ने सराहा

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!