28.5 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » महापौर का शपथ ग्रहण समारोह: पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने लगे AIMIM जिंदाबाद के नारे
मध्यप्रदेश

महापौर का शपथ ग्रहण समारोह: पूर्व सीएम कमलनाथ के सामने लगे AIMIM जिंदाबाद के नारे

जबलपुर/ब्यूरो

जबलपुर कांग्रेस की ओर से चुनकर आए महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू और पार्षदों के लिए शपथ ग्रहण का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में AIMIM जिंदाबाद के नारे ने सबको चौका दिया, हैरानी की बात तब हो गई जब मंच पर कमलनाथ भी मौजूद थे।

AIMIM की महिला पार्षद समरीन कुरैशी ने AIMIM जिंदाबाद का नारा लगाया
मध्य प्रदेश के जबलपुर में रविवार को नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। चौंकाने वाली बात ये रही कि कांग्रेस के मंच से ओवैसी की पार्टी के लिए जिंदाबाद का नारा लग गया। मंच पर कमलनाथ भी मौजूद थे।

बता दें कि मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए नगर निगम के चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के उम्मीदवार भी जीतकर आए हैं। जबलपुर में AIMIM के दो पार्षद चुने गए हैं। रविवार को जबलपुर के वेटनरी ग्राउंड में कांग्रेस के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू और पार्षदों ने पद और गोपनीयता की शपथ ली। कलेक्टर इलैयाराजा टी. ने शपथ दिलाई। इसमें AIMIM पार्टी की ओर चुने गए पार्षदों को भी बुलाया गया था। पूर्व सीएम कमलनाथ, कांग्रेस के चारों विधायक, पूर्व मंत्री और 12 संतों को भी बुलाया गया था।

शपथ होने के बाद हिंदुस्तान जिंदाबाद-भारत माता की जय के नारे लगाए जा रहे थे, इसी बीच वार्ड नंबर 11 से चुनी गईं AIMIM की महिला पार्षद समरीन कुरैशी ने AIMIM जिंदाबाद का नारा लगा दिया। इसके तुरंत बाद भारत माता की जय का नारा लगा दिया गया। इसके बाद अन्य लोगों ने जय कांग्रेस और जबलपुर जिंदाबाद के नारा बुलंद कर दिया।

भाजपा के पार्षद आज लेंगे शपथ
रविवार को हुए आयोजन में भाजपा के पार्षदों ने हिस्सा नहीं लिया। ये सभी कल सोमवार को शपथ लेंगे। बता दें कि नगर निगम के 79 वार्डों में 44 पार्षद भाजपा के चुने गए हैं, वहीं 26 पार्षद कांग्रेस के हैं। सात पार्षद निर्दलीय चुनकर आए हैं। दो वार्ड में AIMIM पार्टी के प्रत्याशी जीते हैं।

Related posts

छतरपुर: आरटीओ कार्यालय में मोटर मालिकों की हुई बैठक

Bundeli Khabar

जबलपुर पुलिस ने दो अलग अलग जगह दिखाया अपना अमानवीय चेहरा

Bundeli Khabar

मोदी जी राष्ट्र गौरव के लिए कुछ भी कर सकते: महामहीम राज्यपाल

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!