35.6 C
Madhya Pradesh
June 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » लखनऊ में रंगबाज की शूटिंग के दौरान पहुंची पुलिस की टीम, विनीत कुमार सिंह ने बताया कारण
उत्तरप्रदेश

लखनऊ में रंगबाज की शूटिंग के दौरान पहुंची पुलिस की टीम, विनीत कुमार सिंह ने बताया कारण

संतोष साहू,

मुम्बई। मनोज बाजपेई, पंकज त्रिपाठी के बाद यदि किसी उत्तरभारतीय अभिनेता ने अपने दम पर हिंदी फिल्म में अपनी एक अलग पहचान बनाई है तो वो हैं विनीत कुमार सिंह। फिल्म मुक्काबाज़ में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत चुके विनीत एक बार फिर अपने दर्शकों के समक्ष अपनी आगामी सीरीज रंगबाज़ 3: डर की राजनीति के जरिए रंगबाजी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दें कि इस शो की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई थी, परंतु सेट पर ऐसा कुछ हुआ कि वहां पर पुलिस पहुंच गई।

सेट पर हुए इस इंसिडेंट के बारे में बात करते हुए एक्टर विनीत कुमार सिंह ने शेयर किया, “हम लोग यूपी में एक सीक्वेंस शूट कर रहें थे जिसमें हारून शाह अली बेग का दरबार लगता है और जनता सामने बैठी हुई है, उनकी मदद करने के लिए हारून शाह अली बेग के उस दरबार में हर तरीके से मदद की जाती है, उसमें कुछ कैश भी रखा होता है और उसी दौरान यूपी में विधानसभा के इलेक्शन होने वाले थे, जिसकी वजह से वहां बहुत सख़्ती थी तो कही से यह खबर फैल गई कि शूटिंग की आंड़ में पैसे बांटे जा रहे हैं और देखते ही देखते लोकेशन पर पुलिस की एक बड़ी टीम पहुंच गई तहकीकात करने, जिसके बाद उनको ये समझाना पड़ा कि यहां ऐसा कुछ नही किया जा रहा है और यह हमारी शूटिंग का सिर्फ एक हिस्सा है, और नोट भी दिखाए जिसमें 500 रुपए की पुरानी नोट भी थी जो डिमॉनेटाइजेशन के दौरान बंद कर दी गई थी। हालांकि पुलिसवालों को यह समझाना थोड़ा मुश्किल था।

उन्होंने आगे लोकेशन पर हुए एक और किस्से को साझा करते हुए बताया कि शो का दूसरा सीक्वेंस जो हम लोग शूट कर रहें थे वो हारून शाह अली बेग की अरेस्ट का था, जिसके लिए पुलिस की एक बड़ी टीम आती है और उन्हें चारों तरफ से घेरती है। इसकी शूटिंग रात के 12 बजे के आस पास यूपी के इंटीरियर्स में शूरू होनी थी और ये ठंड की बात है, तो गांव में अक्सर लोग जल्दी सो जाते है और दूर दूर तक वहां कुछ नही था। तो इस सीक्वेंस के शुरू होते ही गोलियों की धूंआधार आवाजें आने लगी जिसके बाद गांववालों को लगा कि कहीं कोई बड़ी घटना घटी है, ऐसे में उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी और फिर रियल पुलिस की टीम वहां पहुंच गई। तो फिर उन्हें बताया गया कि यहां शूट चल रही हैं जिसके बाद वो सभी लोग भी हंसने लगे और वहां से चले गए।

हाल ही में विनीत कुमार सिंह के अपकमिंग शो रंगबाज़ 3:डर की राजनीति का ट्रेलर सामने आया है। इसके आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है। इस ट्रेलर में विनीत के नए अवतार को देख सभी दंग रह गए, इस सीरीज में विनीत, हारून शाह अली बेग (साहेब के नाम से भी जाने जाते हैं) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस किरदार की ऑन स्क्रीन जर्नी लगभग तीन दशक की है, जिसके एक हिस्से (37 से 50 साल) को निभाने के लिए उन्होंने अपना जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया और सिर्फ कुछ दिनों के भीतर 10 किलो तक वजन बढ़ाया। और उन्होंने रंगबाज 3 के उस हिस्से के लिए खुद को पूरी तरह से बदल दिया है और जो उनके लिए बेहद मुश्किल था।

Related posts

अफवाहों का खंडन: अपने विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे कैबिनेट मंत्री

Bundeli Khabar

मांगे पूरी होने पर ही खत्म होगा धरना : धर्मेंद्र यादव

Bundeli Khabar

सराय मधई दाता साई आश्रम को जाने वाली सड़क की हालत गंभीर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!