34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » रजा मुराद के हाथों रणवीर गहलोत और अज़हर हुसैन का म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्ब्त के अल्फ़ाज़’ लॉन्च
मनोरंजन

रजा मुराद के हाथों रणवीर गहलोत और अज़हर हुसैन का म्यूजिक वीडियो ‘मोहब्ब्त के अल्फ़ाज़’ लॉन्च

संतोष साहू,

मुम्बई। निर्माता रणवीर गहलोत और डायरेक्टर अजहर हुसैन के म्युज़िक वीडियो ‘मोहब्ब्त के अल्फ़ाज़’ रजा मुराद के हाथों मुम्बई के सनशाइन स्टूडियो में लांच हुआ। सुफियान कपाड़िया और प्रिया सिंह की अदाकारी से सजा म्युज़िक वीडियो बीफोरयू म्युज़िक पर रिलीज हुआ है जिसे खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है। म्युज़िक वीडियो के लॉन्च के अवसर पर काफी फिल्मी हस्तियां गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं, जिनमे लिजेंड्री एक्टर रज़ा मुराद, सुनील पाल, राजकुमार कनौजिया, केके गोस्वामी एक्टर राज चौहान और संगीतकार विक्रम के विक्रम का नाम उल्लेखनीय है। इस विशेष मौके पर यहां एक्टर सुफियान कपाड़िया का केक काटकर जन्मदिन भी मनाया गया।

इस मौके पर सुप्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेता रजा मुराद ने इस वीडियो की जमकर सराहना की और एक्टर सुफियान कपाड़िया और एक्ट्रेस प्रिया सिंह को वीडियो में शानदार अभिनय करने के लिए शुभकामनाएं भी दी। साथ ही निर्माता रणवीर गहलोत और डायरेक्टर अजहर हुसैन की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि वीडियो में बहुत ही शानदार लोकेशन का इस्तेमाल किया गया है जो आज के दौर में कम ही म्यूजिक वीडियो में देखने को मिलते हैं।
अज़हर हुसैन द्वारा बड़ी खूबी से डायरेक्ट किए गए सांग मोहब्ब्त के अल्फ़ाज़ को रणवीर गहलोत ने प्रोड्यूस किया है जबकि इस म्यूजिक एल्बम की कॉन्सेप्ट डिज़ाइनर और एसोसिएट डायरेक्टर नाज़ काज़ी हैं।

निर्माता रणवीर गहलोत ने बताया कि यह एक आर्मी ऑफिसर की लव स्टोरी है जिसे खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने में बेहतरीन लोकेशंस हैं और दोनों आर्टिस्ट्स ने कमाल का काम किया है।

इस रोमांटिक सांग के संगीतकार साउंड ट्यूनिंग म्युज़िक (एसटीएम) गीतकार वकील कुरैशी और सिंगर शिवांगी शर्मा और हारमान नाज़िम हैं। गाने के डीओपी अज़हर शेख, एडिशनल डीओपी संतोष हंकारे, एडिटर अभिराज यादव, प्रोडक्शन मैनेजर शाहिद खान, सहायक निर्देशक मोहित गुप्ता, स्टिल फोटोग्राफर शुभम मराठे हैं। ज्ञानलक्ष्मी प्रोडक्शन और रेड एसिड फिल्म्स के बैनर तले इसे बनाया गया है।

निर्देशक अज़हर हुसैन अपने इस वीडियो के रेस्पॉन्स से काफी खुश और उत्साहित हैं। उनका कहना है कि बीफोरयू म्युज़िक पर रिलीज इस एल्बम को दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं, जिसके लिए मैं सभी म्युज़िक लवर्स का शुक्रिया अदा करता हूँ। प्रोड्यूसर रणवीर गहलोत ने भी इस सांग की मेकिंग में कोई कसर नहीं छोड़ा इस वजह से गाना इतना ग्रैंड बन पाया है। बता दें कि डायरेक्टर अज़हर हुसैन के बहुत से अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं और कई म्युज़िक वीडियो भी वह डायरेक्ट कर रहे हैं।
इस मौके पर पवित्रम डायमंड ज्वैलरी द्वारा अतिथियों को गिफ्ट वाउचर भी बांटा गया।

Related posts

बीब्‍लंट सैलून सीक्रेट हेयर कलर ने जेनिफर विंगेट के साथ नया फैशन शेड ‘चेरी रेड’ लॉन्‍च किया

Bundeli Khabar

सनशाइन म्यूजिक की गीत ‘देवा ओ देवा’ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Bundeli Khabar

नए अवतार में दिखेंगे अरविंद अकेला कल्लू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!