34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » एंजल वन के ग्राहकों की संख्या में 96.9% की वार्षिक वृद्धि
व्यापार

एंजल वन के ग्राहकों की संख्या में 96.9% की वार्षिक वृद्धि

संतोष साहू,

मुंबई। फिनटेक कंपनी एंजल वन लिमिटेड ने जून 2022 के लिए अपने व्यवसायिक विकास के आंकड़ों की घोषणा की है। यह आंकड़े एक और शानदार महीने का संकेत देता है। कंपनी ने वित्त वर्ष की पहली तिमाही का समापन 10.41 मिलियन ग्राहकों के साथ किया, जिसमें पिछले साल के मुकाबले 96.9% की वृद्धि हुई है। विभिन्‍न कारोबारी मानदंडों में वृद्धि की बदौलत जून 2022 में 0.34 मिलियन ग्राहकों को जोड़ा गया जबकि तिमाही के दौरान 1.26 मिलियन ग्राहक जोड़े गए।

एंजल वन ने 42.6% की वार्षिक वृद्धि के साथ जून 2022 में 70.14 मिलियन ऑर्डर प्रॉसेस किए। फिनटेक कंपनी का कुल औसत दैनिक कारोबार (एडीटीओ) जून 2022 में बढ़कर 9.76 ट्रिलियन रुपये हो गया, जो सालाना 118.5% की वृद्धि दर्शाता है। जून 2022 में इसका औसत क्लाइंट फंडिंग बुक सालाना आधार पर 19.8% बढ़कर 16.31 बिलियन रुपये हो गया।
एंजल वन लिमिटेड के मुख्य विकास अधिकारी प्रभाकर तिवारी ने कहा, “हमारे विकास के आंकड़े इस बात का प्रमाण हैं कि मौजूदा अस्थिरता के बावजूद पूंजी बाजार में लोगों की दिलचस्पी बढ़ रही है। हमने इस तिमाही में एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है क्योंकि हमारे ग्राहकों की संख्या ने 10 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। हमारे सुपर ऐप के लॉन्च के साथ, हम अपने ग्राहकों को एक उन्नत धन सृजन अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।

एंजल वन लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नारायण गंगाधर ने कहा, “हमारे ग्राहकों की संख्या में लगातार वृद्धि हमारे ग्राहकों के हम पर विश्वास को दर्शाती है। यह हमें धन सृजन के लिए एंजल वन को सर्वश्रेष्ठ फिनटेक प्लेटफॉर्म बनाने पर काम करना जारी रखने के लिए बढ़ावा देता है। हम चाहते हैं कि एंजल वन और इसके विशाल ग्राहक आधार के बीच यह साझेदारी लंबे समय तक कायम रहे। एंजल वन ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहा है क्योंकि हम बाजार नेतृत्व के अपने लक्ष्य को प्राप्त करना चाहते हैं।”
एंजल वन भारत में धन सृजन के अनुभव को पुनर्भाषित करने की यात्रा पर है। यह देश के सभी हिस्सों में लोगों के लिए उन्नत निवेश उपकरण सुलभ बना रहा है, जिसमें कम पहुंच वाले टियर 2 और 3 और उससे आगे के शहर शामिल हैं।

Related posts

निर्देशांक ४८२ अंकांनी गडगडला

Bundeli Khabar

ऑडी इंडिया ने अपनी कारों की कीमतें बढ़ाईं

Bundeli Khabar

नई फेडेक्स रिसर्च के ‘न्यू नार्मल’ में एसएमई के लिए ई-कॉमर्स अवसरों में होगी वृद्धि

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!