33.2 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » ’48 कोस’ में अभिनेता, गायक और संगीतकार के रूप में अरुण बक्शी
मनोरंजन

’48 कोस’ में अभिनेता, गायक और संगीतकार के रूप में अरुण बक्शी

संतोष साहू,

मुम्बई। आसमान को धरती पर लाने वाला चाहिए तुन्ना तुन्ना, दुनिया दी ठा ठा ठा, जैसे गीतों के लिए मशहूर अरुण बख्शी अब फ़िल्म 48 कोस में न सिर्फ बतौर एक्टर नजर आएंगे बल्कि संगीतकार और गायक के रूप में भी उन्होंने इस फ़िल्म के लिए काम किया।

लेखक, निर्माता, निर्देशक राजिंदर वर्मा ‘यशबाबू’ की हिंदी फिल्म ’48 कोस’ 8 जुलाई को रिलीज हो रही है। मुंबई में यश बाबू की हिन्दी फिल्म “48 कोस” का एक गाना और ट्रेलर लांच किया गया जहां अरुण बख्शी, पंकज बेरी, राजेश बब्बर भी उपस्थित थे। फ़िल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और गाना अरुण बख्शी ने कम्पोज़ किया और गाया है।

खास बात यह है कि अरुण बख्शी अपना हर एक गाना लता मंगेशकर के स्टूडियो में रिकॉर्ड करते हैं। जहां क्वालिटी भी मिलती है और दुआएं भी मिलती हैं। अरुण बख्शी की छोटी सी म्युज़िक टीम है, उनका म्युज़िक प्रोग्रामर दिनेश रहाते हैं जिन्होंने इस गाने में उनका साथ दिया है।

यश बाबू का कहना है कि हमारे साहित्य में ऐसे कई पात्र एवं चरित्र है जिन्हें शायद हमारी नौजवान पीढ़ी भूल गयी है। हमारे इतिहास के गर्भ में ऐसी कई कहानियां है जो आज भी अनकही हैं, प्रासंगिक हैं।

हिन्दी फीचर फिल्म ‘48 कोस’ द्वारा उनकी कोशिश कुरुक्षेत्र का नाम विश्व पटल पर ले जाने की है। राजिंदर वर्मा ने कहानी के संदर्भ में बताया कि बचपन से ही वह महाभारत से प्रभावित थे। 48 कोस के द्वारपाल यक्षों की कहानियां उनको बहुत आकर्षक लगती थी। इन्हीं कहानियों को वह आधुनिक रूप में दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना चाहते थे। कहानी को अपने स्वरूप में आने में डेढ़ साल लगा।

अरुण बख्शी का कहना है कि यह फीचर फिल्म दर्शकों के दिलों को छू लेगी और सोचने पर मजबूर कर देगी। इस फिल्म में नामी कलाकार पंकज बेरी, अनिल धवन, अरुण बक्शी, सोहित सोनी, अनिल वर्मा, जागृति ठाकुर, नलिनी खत्री, योगिता पॉल के अलावा बाल कलाकार आरव वाधवा, गर्वित खुराना, रीतिका राय, जय रल्हन ने काम किया है।

यशबाबू एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘48 कोस’ सिनेमाघरों में 8 जुलाई को रिलीज हो रही है।

Related posts

‘ये गलियां ये चौबारा’ अलबम के पोस्टर में पद्मिनी कोल्हापुरे का भावनात्मक छवि

Bundeli Khabar

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ की पहली फिल्म ‘एक रिश्ता’ ने पूरे किए 21 साल! डायरेक्टर सुनील दर्शन में बताई ये खास बात

Bundeli Khabar

देविका रानी और हिमांशू राय पर आधारित फिल्म बनाने जा रही हैं अश्विनी अय्यर तिवारी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!