21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » अंतिम’ ने आईएमडीबी की ‘सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची’ में हासिल किया प्रथम स्थान
मनोरंजन

अंतिम’ ने आईएमडीबी की ‘सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची’ में हासिल किया प्रथम स्थान

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : आगामी फिल्म ‘अंतिम: द फायनल ट्रूथ’ के लिए प्रशंसकों और दर्शकों के बीच की प्रत्याशा चरम पर है, और कई गुना बढ़ रही है। अंतिम ने IMDB की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची में पहला स्थान हासिल किया। IMDB के रीयल-टाइम पॉप्युलॅरिटी मीटर ने पेज व्ह्यूज अनुसार लगभग 15% स्कोर ट्रैक किया है, जो कि उनकी वेबसाइट पर दर्शकों द्वारा चिह्नित किया गया।
यह असाधारण रूप से एक बडी संख्या हैं जो की प्रतीक्षित प्रशंसकों और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता का उल्लेखनीय और उच्च स्तरिय संकेत है। अब तक, निर्माताओं ने फिल्म का एक उल्लासपूर्ण उत्सव ट्रैक और एक मोशन पोस्टर जारी किया है, दोनों का दर्शकों ने बहुत धूमधाम से स्वागत किया है, जिसने दर्शकों का ध्यान और सकारात्मक समीक्षा का भारी स्तर हासिल किया है।
फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा हैं और दोनों फिल्म में खतरनाक लेकिन आकर्षक लग रहे हैं। गाना रिलीज होने के बाद, मोशन पोस्टर रिलीज दर्शकों के बीच एक और शो-स्टॉपर बन गया। फिल्म 26 नवंबर, 2021 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।
सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related posts

सोनू सूद बने झंडू बाम के ब्रांड एंबेसडर

Bundeli Khabar

अमेरिका में बसी सिंगर अलका भटनागर मुम्बई में हुईं सम्मानित

Bundeli Khabar

इंदौर की दिशा गुप्ता मुम्बई में बिजी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!