32.7 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘हनीमून डायरीज़’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से चर्चा में आईं ग्लैम गर्ल विनी राणा
मनोरंजन

‘हनीमून डायरीज़’ में अपनी बेहतरीन अदाकारी से चर्चा में आईं ग्लैम गर्ल विनी राणा

संतोष साहू,

मुम्बई। बॉलीवुड में पहले से ही स्थापित कई अभिनेत्रियाँ हैं। लेकिन बहुत ही खूबसूरत विनी राणा एक नवोदित अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड जगत में असाधारण प्रतिभा की धनी हैं। विनी बेहद प्रतिभाशाली हैं जो बॉलीवुड में ताजा हवा के एक झोंके के रूप में उभरी हैं, जो हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ हुई ‘हनीमून डायरीज़’ में अपनी उत्कृष्ट भूमिका के लिए सुर्खियों में आई।
विनी कहती हैं कि मैं बचपन से टीवी धारावाहिक और फिल्में देखती रही हूं और शुरू से एक कुशल और लोकप्रिय अभिनेत्री बनना चाहती हूं। मुझे खुशी है कि मेरे लिये अब सही जगह मुंबई है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर से सपनों के शहर मुंबई तक का सफर उनका कैसा रहा? वह कहती हैं “संघर्ष प्रक्रिया के बावजूद यह एक सुंदर यात्रा रही है। मुंबई सभी को गले लगाती है। आपको ध्यान केंद्रित करना चाहिए और धैर्य रखना चाहिए। अपनी कड़ी मेहनत और थोड़ी सी किस्मत के साथ आप अपने सपनों को साकार कर सकते हैं। विनी ने बताया कि नियमित रूप से वर्कआउट करने और डांस क्लासेस और डिक्शन क्लासेस में शामिल होने से मुझे बहुत मदद मिली है।

बॉलीवुड में उस सपने को पूरा करने की कोशिश कर रही ढेरों अभिनेत्रियों के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में, एक बेफिक्र विनी ने कहा कि हर क्षेत्र में प्रतिस्पर्धा है। जितनी अधिक प्रतिस्पर्धा होती है, आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए उतनी कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। आप युद्ध के मैदान से भाग नहीं सकते,” विनी ने आत्मविश्वास के साथ कहा, जो पहले से ही दो अच्छे म्युज़िक वीडियो में काम कर चुकी है, ‘तू धूप मैं धुआँ और यूँ बेकरारी’। वह नियमित कैटलॉग और प्रिंट शूट एड करती हैं।

सुंदरता और बहुमुखी प्रतिभा के लिए माधुरी दीक्षित उनकी पसंदीदा अभिनेत्री हैं जो किसी भी तरह की भूमिका में फिट हो सकती हैं। अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट के बारे मे विनी का कहना है कि पॉप टेट्स, सात बंगला, अंधेरी में भोजन और माहौल अच्छा होता है।

Related posts

‘मौसम’ में शर्मिला टैगोर के किरदार से प्रभावित है इंद्राणी तालुकदार

Bundeli Khabar

‘कुत्ते’ के लिए गुलज़ार का लिखा गाना ‘फिर धन ते नान’ हुआ रिलीज

Bundeli Khabar

तापसी पन्नू की ‘ब्लर’ को रियल लोकेशन्स पर किया गया है शूट

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!