29.9 C
Madhya Pradesh
May 12, 2024
Bundeli Khabar
Home » शाहरुख खान से प्रेरित अनुराग कुशवाहा की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ से एक्टिंग डेब्यू
मनोरंजन

शाहरुख खान से प्रेरित अनुराग कुशवाहा की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ से एक्टिंग डेब्यू

संतोष साहू,

मुम्बई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान को अपना रोल मॉडल मानने वाले मॉडल अनुराग कुशवाहा अब अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वे जल्द ही सैयद अहमद अफजल की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ में बतौर अभिनेता अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी जिसमें गौहर खान और गुलशन देवैया मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। वहीं, शिवानी सिंह, राजेंद्र सेठी, पवन मल्होत्रा और अन्य कलाकार सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे।

अनुराग कुशवाहा बतौर मॉडल, अब तक अमेज़ॅन, बिग बाजार, आदित्य बिड़ला, गैट्सबी और कई अन्य ब्रांडों के साथ काम कर चुके हैं। अनुराग ने मिस्टर इंडिया सेमी फाइनलिस्ट (2019) का खिताब अपने नाम किया है, जबकि वे अनुराग नेटफ्लिक्स के प्रोमो में गजराज राव और नीना गुप्ता के साथ भी दिखाई दे चुके हैं। और अब वे अभिनय की ओर रुख कर रहे हैं। बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के रहने वाले अनुराग ने बैरी जॉन एकेडमी और मुंबई के कई और प्रतिष्ठित संस्थानों से एक्टिंग सीखी है। इसके बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए वे दिल्ली से बॉम्बे शिफ्ट हो गए। जहां उन्हें अपने सपनों को पूरा करने का मौका मिला और आज वे एक शानदार वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर वे काफी उत्साहित हैं। हालांकि अभी रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

लेकिन उससे पहले अनुराग ने बताया कि एमएक्स प्लेयर के शिक्षा मंडल में मैंने एक अलग रोल के लिए ऑडिशन दिया था, पर मुझे दूसरे किरदार के लिए चुना गया। उन्होंने आगे कहा कि मैं शाहरुख खान को अपने आदर्श के रूप में देखता हूं। मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में स्टीरियो टाइप नहीं रखना चाहता हूं। हर तरह के रोल को एक्सप्लोर करना चाहता हूं। एंटरटेनमेंट जर्नी का हिस्सा बनने के लिए मैंने खूब मेहनत की है। मेरा इंडस्ट्री से पहले से कोई कनेक्शन नहीं रहा है। मैं सिर्फ बाहर से आया एक व्यक्ति हूँ। मैं कठिन परिश्रम में विश्वास रखता हूँ और मेरा मानना है कि आपकी मेहनत ही आपको फल देता है। इसके जरिए कोई भी कुछ भी हासिल कर सकता है। अगर आप किसी चीज के लिए जुनूनी हैं, तो बस उसके लिए जाएं और कभी पीछे न हटें। आप जो चाहते हैं वह निश्चित रूप से हासिल करेंगे।

Related posts

विद्युत जामवाल ने अपने लाइव हाई-ऑक्टेन स्टंट के साथ उड़ाए सभी के होश

Bundeli Khabar

‘रिकी बबलानी’ की घोषणा, नहीं होगा किसी गैंगस्टर का महिमामंडन

Bundeli Khabar

जोर दार ओपनिंग हुआ फिल्म बाबुल का Fun Republic Mall Andheri West

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!