33.4 C
Madhya Pradesh
April 26, 2024
Bundeli Khabar
Home » पुनीत खरे द्वारा निर्मित वेब सीरीज में राजश्री वर्मा
मनोरंजन

पुनीत खरे द्वारा निर्मित वेब सीरीज में राजश्री वर्मा

संतोष साहू,

मुम्बई। ओटीटी की दुनिया की क्वीन कही जाने वाली राजश्री वर्मा की एक नई शॉर्ट वेब फिल्म शीघ्र ही एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाली है. जिसमें राजश्री ने अपने हुस्न का भरपूर जलवा बिखेरा है.

मयूरी मिडिया वर्क्स के बैनर तले लेखक निर्देशक तन्मय गोपाल और प्रसिद्ध फिल्म प्रचारक और पत्रकार पुनीत खरे द्वारा निर्मित वेब फिल्म ‘तन बदन’ में रुपहले पर्दे के स्टार रहे अनिल धवन के साथ सोनिका गिल, बीरबल, राजश्री वर्मा, जोहरा मुगल, बबीता मिश्रा, राजू टांक, प्रितम ओबराय, अंजलि अग्रवाल, जीता शाही और आशा ठाकुर की मुख्य भूमिका है. इसके संगीतकार राजा अली, गीतकार अनीता सोनी, गायिका खुशबू जैन, पटकथा व संवाद लेखक प्रज्ञा शर्मा, छायाकार थम्मन के, नृत्य निर्देशक जगन्नाथ दास (जे.डी.), प्रोडक्शन डिजाइनर मंटू गुप्ता, संपादक संजय सिंह, साउंड रिकॉर्डिस्ट अक्की सुरेश और कार्यकारी निर्माता हितेश नवानी हैं.

“तन बदन” कहानी है एक ऐसे उच्च परिवार की जहाँ पति अनिल धवन अपने व्यापार में इतना व्यस्त रहता है कि उसे अपनी पांच जवान बेटीयाँ की शादी की भी चिंता नहीं रहती है. जो रिश्ते आते भी है वो उसे अपनी हैसियत और बेटी की शिक्षा के सामने छोटे लगते हैं और नकारते नकारते बेटियों की उम्र बढ़ती जाती है. अपनी जिस्मानी जरूरतों को पूरा करने के लिए आपस में ही एक दूसरे को प्यार करने लगती है. संकट और गहराता है और अंत में सब ठीक हो जाता है.

चार सौ से भी अधिक फीचर फिल्में और दो हजार से भी ज्यादा अलबम का प्रचार कर चुके पुनीत आर. खरे दादा साहेब फालके, प्रेम नाम है मेरा-प्रेम चोपड़ा, सुरों के बादशाह- किशोर कुमार, लगातार पांच वर्षों से सिनेमा आजतक अचीवर्स अवार्ड सहित देश के हर हिस्से में होने वाले समारोह के हिस्सा रहे हैं. इसके पूर्व वे नाना पाटेकर, परेश रावल निर्मित फिल्म “आंच” के कार्यकारी निर्माता भी रह चुके हैं. उन्होंने एक कंपनी के लिए 25 विडियो एल्बम का भी निर्माण किया है और वो पिछले 36 वषोॅ से बोलीवुड में सक्रिय हैं.

निर्देशक तन्मय गोपाल ने हिन्दी, भोजपुरी, बंगाली, गुजराती और उड़िया फिल्मों का निर्माण और निर्देशन भी किया है. वहीं वे विज्ञापन फिल्में और वेब सीरीज का भी निर्देशन कर चुके हैं. वह कहती हैं कि “तन बदन” के माध्यम से हमने ये दिखाने का प्रयास किया है कि वक्त रहते लड़की लडके का विवाह हो जाना चाहिए, नहीं तो वो एक उम्र के बाद भटकने लगते हैं.

Related posts

Swagger 2021 fashion show steal the attention

Bundeli Khabar

सूर्या रोशनी ने लॉन्च की मिक्सर ग्राइंडर्स नई श्रृंखला

Bundeli Khabar

फिल्मों में अभिनय के साथ जानवरों के प्रति स्नेह रखते हैं अभिषेक सेठिया

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!