40.2 C
Madhya Pradesh
May 16, 2024
Bundeli Khabar
Home » ललित अग्रवाल के अलबम ‘राधे राधे’ की लॉन्चिंग में पहुंचे फिल्मी हस्तियां
मनोरंजन

ललित अग्रवाल के अलबम ‘राधे राधे’ की लॉन्चिंग में पहुंचे फिल्मी हस्तियां

संतोष साहू,

मुम्बई। पिछले दिनों अंधेरी मुंबई स्थित कर्मवीर क्रीडा संकुल में प्रसिद्ध व्यवसायी और अब गायक निर्माता बने ललित अग्रवाल की म्यूजिक कंपनी जेड सीरीज और उनका पहला एल्बम ‘राधे राधे’ का लोकार्पण हुआ।

मूलत रायपुर के निवासी ललित अग्रवाल ने अपने कारोबार की शुरुआत ट्रांसपोर्ट बिजनेस से की फिर प्लाईवुड और स्टील कारोबार में हाथ आजमाया और आज उनकी कंपनी पंकज ग्रुप ऑफ कंपनीज और सागर टीएमटी किसी परिचय की मोहताज नहीं है।

भगवान कृष्ण को समर्पित ‘राधे राधे’ में गीत-संगीत के. आर. वाही का, नृत्य- निर्देशन पप्पू खन्ना, कॉन्सेप्ट रुपाली रावत और निर्देशन यतींद्र रावत का है। वहीं योगेन्द्र श्रीवास्तव इसके कार्यकारी निर्माता हैं जबकि इसका निर्माण और गायन ललित अग्रवाल ने किया है। लोकार्पण के अवसर पर प्रसिद्ध संगीतकार दिलीप सेन ने कहा कि उन्होंने साल भर पहले जो एक छोटा सा पौधा लगाया था आज उसमें एक फूल खिला है ललित जी की आवाज में एक कशिश है। प्रसिद्ध फिल्मकार विमल कुमार ने कहा कि ललित जी के फिल्मउद्योग में आने से सैकड़ों परिवारों का घर चलेगा। निर्माता गायक ललित अग्रवाल ने कहा कि व्यापार के साथ ही साथ गायन उनका पहला प्रेम है और गायन से उन्हें एक अजीब सा सुकून मिलता है।

इस अवसर पर उन्हें बधाई देने वालों में सीमा कपूर, अली खान, सुनील पाल, मोहन नडार, मोहम्मद सलामत, शबाब साबरी, शाहिद माल्या, अरविंद कुमार, रवि जैन, आरती नागपाल, इंद्राणी तालुकदार, अंकिता नादान, हफीजा बक्शी, आयुष रैना, अरविंद चौधरी, तृप्ति सांख्या, सुहेल जैदी, चाणक्य चटर्जी, अमर उपाध्याय, महेंद्र देवलेक, रिद्धिमा तिवारी, डी.एन.जोशी, महेंद्र धारीवाल आदि उपस्थित थे।

कार्यक्रम का सफल संचालन गायिका और अभिनेत्री अनुजा सहाय ने किया। इस दौरान प्रसिद्ध गीतकार नवाब आरजू ने ललित और उनकी गायन के प्रति दीवानगी के बारे में बताया।

Related posts

डॉ. रेड्डी आईसीएसआई लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

Bundeli Khabar

समीर सोनी अपने पुस्तक ‘माय एक्सपीरियंस विद साइलेंस’ माध्यम से बने लेखक। जानें किस बारे में है यह पुस्तक

Bundeli Khabar

जे.पी. सिंघानिया और गुड़िया की ‘प्यार में तेरे’ म्यूजिक वीडियो के लॉन्च में पहुँची मंदाकिनी और उपासना सिंह

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!