35.4 C
Madhya Pradesh
May 19, 2024
Bundeli Khabar
Home » इमोशंस और रोमांस से भरपूर है मेजर का गीत ‘साथिया’
मनोरंजन

इमोशंस और रोमांस से भरपूर है मेजर का गीत ‘साथिया’

संतोष साहू,

मम्बई। मेजर फिल्म 26/11 मुम्बई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। फिल्म मेजर सिनेमाघरों में 3 जून को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार आदिवि सेष मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

अब बुधवार को फिल्म का इमोशंस से भरपूर सॉन्ग साथिया रिलीज हो चुका है। इस रोमांटिक सॉन्ग में आदिवि सेष और सई मांजरेकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। इमोशंस और रोमांस से भरपूर इस गाने की शुरुआत मेजर अपनी गर्लफ्रेंड को याद करते हुए दिख रहे हैं। मेजर इस गाने के यूपी स्थित सुल्तानपुर के रहने वाले रितेश रजवाडा ने लिखा है और इसको जावेद अली ने अपनी शानदार आवाज में गाया है। गाने को ज़ी एंटरटेंनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

सशी किरण टिक्का निर्देशन में बनी इस फिल्म में अदिवि सेष के साथ शोभिता धुलिपाला, सई मांजरेकर और प्रकाश राज भी अहम किरदार निभा रहे हैं। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रोमांस की अद्भुत झलक को पेश किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया के साथ मिलकर जी. एम. बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीस कर रही है। इस फिल्म को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने प्रोड्यूस किया है।

Related posts

‘फैक्टरी’ में शरद सिंह बने हैं उद्योगपति

Bundeli Khabar

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित हुआ मिस एंड मिसेज इंडिया व नारी शक्ति सम्मान 2022

Bundeli Khabar

आदिपुरुष फिल्म के संवाद में हुआ बदलाव, पढ़ें अब नया डायलॉग

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!