24.7 C
Madhya Pradesh
September 8, 2024
Bundeli Khabar
Home » हैदराबाद में खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन के लिए विद्युत जामवाल से मिलने उमड़ी भीड़
देश

हैदराबाद में खुदा हाफिज 2 के प्रमोशन के लिए विद्युत जामवाल से मिलने उमड़ी भीड़

संतोष साहू,

मुम्बई। खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के प्रमोशन की शुरुआत करते हुए, विद्युत जामवाल फिल्म के निर्देशक-लेखक फारूक कबीर के साथ हैदराबाद पहुंचे। हैदराबाद में प्रचार की शुरुआत भव्य हुई, विद्युत का हैदराबाद हवाई अड्डे पर प्रशंसकों द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया। अभिनेता का तेलंगाना की राजधानी के साथ एक ख़ास रिश्ता है, क्योंकि उन्होंने ‘शक्ति’ नामक एक तेलुगु फिल्म के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की। यही कारण है कि उनसे मिलने के लिए उमड़ी भीड़ के कारण शहर में चक्का जाम देखने को मिला।

शहर में अपने आगामी एक्शन-ड्रामा की प्रेस कांफ्रेंस में विद्युत ने अपनी विनम्रता से शहर के लोगों का दिल जीत लिया और हक हुसैन के गाने पर पहली बार परफॉर्म किया। खुदा हाफिज अभिनेता को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रशंसकों से तालियों की गड़गड़ाहट और स्टैंडिंग ओवेशन मिला।

लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा, “जब भी हम परेशान होते हैं हम चुप रहते हैं, जब चीजें आगे बढ़ जाती हैं तो हम चिढ़ने लगते हैं और चिंतित हो जाते हैं और बाहुबली बन जाते हैं।” बाहुबली आगामी फिल्म के ट्रेलर से लिया गया संदर्भ है।
उन्होंने कहा, “इस अध्याय में, मेरी बेटी के साथ कुछ होता है और कोई भी हमें हमारे माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं करता है। मासूमियत के कातिलों का आज होगा खात्मा, हम बेटियों की ढाल है सीता हो या फातिमा।”

फिल्म की टीम ने चारमीनार का दौरा किया, जिस वजह से सबसे बड़ा चक्का जाम देखा गया, क्योंकि प्रशंसकों ने खुदा हाफिज स्टार की एक झलक पाने के लिए साइट पर धावा बोल दिया। अभिनेता को भीड़ से बाहर निकालना उनकी टीम के लिए एक चुनौती बन गई। विद्युत ने स्थानीय लोगों से 8 जुलाई को सिनेमाघरों में मिलने के वादे के साथ विदाई की।
ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एवं पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेशकश है – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा।

फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स अखिल भारतीय रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related posts

27 साल के महत्वपूर्ण कार्यकाल के बाद टी सीरीज को छोड़ चले विनोद भानुशाली

Bundeli Khabar

पुलिस अधीक्षक की भावात्मक सराहनीय कार्यवाही

Bundeli Khabar

केजरीवाल का लन्दन मॉडल दिल्ली बनी पानी का अड्डा!

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!