40.1 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » रानी चटर्जी, प्रेम सिंह और रवि यादव की फिल्मों का मुहूर्त सम्पन्न
मनोरंजन

रानी चटर्जी, प्रेम सिंह और रवि यादव की फिल्मों का मुहूर्त सम्पन्न

संतोष साहू,

मुम्बई। भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी की तीन भोजपुरी फिल्मों का मुहूर्त हाल ही में डीजी 9 स्टूडियो मुंबई में सम्पन्न हुआ। साल 2022 में रानी अभिनेत्री का यह सबसे बड़ा प्रोजेक्ट माना जा रहा है, जिसमें रानी चटर्जी अपनी अदाकारी से धमाल मचाने की तैयारी में है। रानी की ये तीन फिल्में ‘नटराज”, “गंगा गीता” और “इना मिना डिका” है, जिसके लेखक और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। दिलीप गुलाटी इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में से एक है और वे अपनी आगामी प्रोजेक्ट रानी चटर्जी के साथ पूरी तैयारी में हैं। इस फिल्म की पूरी शूटिंग जल्द ही लखनऊ और कानपूर में की जाएगी। फिल्म का संगीत प्रदीप रंजन और मनोरंजन झा ने तैयार किया है। फिल्म का पहला गाना गायिका ममता रावत के आवाज में रिकॉर्ड किया गया। फिल्म का छायांकन अनिल डांडा और कोरियोग्राफी सुनील मोटवानी करंगे।

रानी चटर्जी की आगामी फ़िल्म नटराज, गंगा गीता और इना मिना डिका का निर्माण प्रॉमिस पिक्चर्स 1997 के द्वारा किया गया जा रहा है, जिसमें रानी चटर्जी के साथ प्रेम सिंह, रवि यादव और दीपू श्रीवास्तव भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। जबकि इस फ़िल्म की निर्माता और एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर कोमल गुलाटी हैं। इस फ़िल्म का मुहूर्त मुंबई में हुआ जहां प्रेम सिंह, रवि यादव, जय यादव, रैपर हितेश्वर, पुष्पा वर्मा, सागर सलमान पांडेय, चाहत सूर्यवंशी, आयुष जडेजा, प्रियंका महाराज, प्रदीप रंजन, राज यादव, चन्द्रा, सुनील, संजय केसरी, दीपू श्रीवास्तव, हेमंत बिरजे और संजय भूषण पटियाला मौजुद थे।
वहीं, फ़िल्म “नटराज”, “गंगा गीता” और “इना मिना डिका” को लेकर दिलीप गुलाटी ने साफ कर दिया कि ये तीनों फिल्में एक से बढ़कर एक हैं। तीनों का जॉनर अलग है और यह दर्शकों को मनोरंजन का अलग ही फील देने वाली है। हम सभी फ़िल्म को लेकर जल्दी ही फ्लोर पर जाएंगे। तीनों फिल्मों की मुख्य आकर्षण रानी चटर्जी होंगी। साथ ही फ़िल्म की पटकथा ही हमारे प्रोजेक्ट्स का जान है। उम्मीद है जब यह सिनेमा में आएगी, तब दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे।

Related posts

गौरव झा और ऋतु सिंह स्टारर ‘भागवत गीता’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

Bundeli Khabar

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘बहू’ यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिला 1 मिलियन व्यूज

Bundeli Khabar

‘ये गलियां ये चौबारा’ अलबम के पोस्टर में पद्मिनी कोल्हापुरे का भावनात्मक छवि

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!