37.2 C
Madhya Pradesh
March 29, 2024
Bundeli Khabar
Home » राहुल वैद्य ने मौज स्‍टुडियो का किया शुभारंभ, क्रिएटर्स के लिये ख़ास तौर से तैयार
मनोरंजन

राहुल वैद्य ने मौज स्‍टुडियो का किया शुभारंभ, क्रिएटर्स के लिये ख़ास तौर से तैयार

संतोष साहू,

मुंबई। भारत के नंबर वन शॉर्ट वीडियो ऐप मौज ने राहुल वैद्य के साथ आज मुंबई में एक अत्‍याधुनिक मौज स्‍टुडियो का शुभारंभ किया। मुंबई में मौज स्‍टुडियो का पता है – छठी मंजिल, कोटिया निरमा, वोल्‍वो शोरूम के ऊपर, डीएन नगर, अंधेरी पश्चिम। मौज स्‍टुडियो मौज क्रिएटर्स के लिये खासतौर से तैयार किया गया एक क्रिएटिव स्‍पेस है, जहाँ पर वे नई तकनीकें सीखते हैं और उच्‍च गुणवत्‍ता वाले कंटेंट तैयार करते हैं। स्‍टुडियो के लॉन्‍च की शुरूआत राहुल वैद्य के नये हिट गाने नॉटी बालम पर मौज क्रिएटर्स के साथ उनके एक वीडियो बनाने के साथ हुई।
लॉन्‍च के अवसर पर राहुल वैद्य के अलावा समीक्षा टाके, प्रियंका त्‍यागी, सोहेल शेख के अलावा 20 अन्‍य जाने-माने क्रिएटर्स ने शिरकत की। आउटडोर स्‍पेसेज और बेहद खूबसूरती से डिजाइन किए गये इंटीरियर्स के साथ, 3000 वर्ग फीट का यह स्‍टुडियो शहर के मध्‍य में स्थित है। यह‍ स्‍टुडियो मौज क्रिएटर्स के लिये समर्पित है, जहाँ पर वे अपनी रचनात्‍मकता दिखा सकते हैं। ट्राईपॉड्स, रिंग लाइट्स, डीओपी और प्रोफेशनल कैमरा सेटअप्‍स क्रिएटर्स के इस्‍तेमाल के लिये उपलब्‍ध होंगे। पाउडर रूम, पैंट्री और चेंजिंग रूम सहित इस स्‍टुडियो में 18 लेआउट्स हैं। यहाँ पर क्रिएटर्स के लिये हाई-स्‍पीड इंटरनेट के साथ एक वर्कस्‍टेशन भी मौजूद है, जहाँ पर वे अपने कंटेंट को एडिट कर सकते हैं।
मुंबई स्थित मौज स्‍टुडियो में पहला वीडियो बनाने के बाद मशहूर गायक राहुल वैद्य ने कहा कि एक क्रिएटर को स्‍पेस, बेमिसाल लाइटिंग और क्‍लीन स्‍टुडियो की जरूरत होती है। मुंबई जैसे शहर में इन सभी चीजों का एक साथ मिलना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मौज द्वारा वास्‍तव में उभरते क्रिएटर्स के लिये अपनी प्रतिभा के सामर्थ्‍य को एक्‍सप्‍लोर करने का एक बेमिसाल अवसर उपलब्‍ध कराया जा रहा है, व्‍हाट ऍन आईडिया सरजी।
मुंबई में मौज स्‍टुडियो के लॉन्‍च के बारे में शशांक शेखर, मौज में कंटेंट स्‍ट्रैटेजी और ऑपरेशन्‍स के सीनियर डायरेक्‍टर ने कहा कि हमें मुंबई में एक मौज स्‍टुडियो खोलकर बहुत खुशी हो रही है, जो हमारे सभी क्रिएटर्स को कंटेंट का अपना दायरा बढ़ाने में सक्षम बनायेगा। वीडियो बनाना और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करना लगभग हर कोई जानता है। लेकिन नये और उभरते क्रिएटर्स को आमतौर पर यह पता नहीं होता है कि हाई-क्‍वॉलिटी वीडियो कंटेंट में क्रिएटिव आइडियाज को कैसे शामिल किया जाये। इसलिये, हम क्रिएटर्स के लिये मौज स्‍टुडियो जैसी सामान्‍य जगहों का निर्माण कर रहे हैं, ताकि उन्‍हें सही स्‍पेस, उपकरण और सहयोग के अवसर एक ही छत के नीचे उपलब्‍ध करा सकें। यह हमारा दूसरा क्रिएटर स्‍टुडियो लॉन्‍च है। हमने दिल्‍ली में अपना पहला स्‍टुडियो लॉन्‍च किया था और वर्ष 2022 में हमारी योजना 10-15 शहरों में ऐसे ही स्‍टुडियोज आरम्भ करने की है।

Related posts

‘शेमारू भक्ति’ पर बेहतरीन भक्ति गीत और भजन, साथ ही महत्वपूर्ण मंदिरों का लाइव दर्शन

Bundeli Khabar

संगीत का एक और सितारा हुआ अस्त: नही रहे बप्पी दा

Bundeli Khabar

बार्बी डॉल बनीं उर्वशी रौतेला, 60 लाख के रेड ऑउटफिट में दिखा हॉट अवतार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!