23.3 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » ऑडी इंडिया ने लॉन्च किया ऑडी क्लब रिवार्ड्स
व्यापार

ऑडी इंडिया ने लॉन्च किया ऑडी क्लब रिवार्ड्स

संतोष साहू,

सेगमेंट में पहली बार लक्जरी अनुभवों और प्रिविलेज की पेशकश की

मुंबई। जर्मन लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में ग्राहकों के लिये अपनी तरह के अनोखे रिवार्ड्स प्रोग्राम- ऑडी क्लब रिवार्ड्स की घोषणा की है। ऑडी क्लब रिवार्ड्स खास पहुँच, सेगमेंट में पहले प्रिविलेज और बीस्पोक अनुभवों की पेशकश करता है। ऑडी क्लब रिवार्ड्स ऑडी इंडिया के सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्ड : प्लस सहित) और भविष्य के ग्राहकों के लिये खुला है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, “आज हम अपने ग्राहकों के लिये सेगमेंट में पहले लॉयल्टी प्रोग्राम- ऑडी क्लब रिवार्ड्स को लॉन्च कर अपनी मानव-केन्द्रित रणनीति को आगे बढ़ा रहे हैं। ऑडी क्लब रिवार्ड्स अनूठे अनुभवों, पार्टनर की सुविधाओं, रिवार्ड पॉइंट्स आदि की पेशकश करता है। ऑडी इंडिया में हम उत्पादों से आगे विस्तार करते हुए ऐसा ब्राण्ड बन रहे हैं, जो लाइफस्टाइल सर्विस भी देता है। हम अपने ग्राहकों के लिये स्वामित्व के अनुभव को समृद्ध बना रहे हैं और ऑडी क्लब रिवार्ड्स की सेगमेंट में पहली सुविधाओं के साथ हम लक्जरी ऑटोमोबाइल सेगमेंट में मानदंड स्थापित कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि भारत में ऑडी के ग्राहक इनाम देने वाले लक्जरी अनुभवों की आशा कर सकते हैं।

ढिल्लन ने आगे कहा कि ऑडी इंडिया पिछले कुछ वर्षों से रोचक और जीवनशैली से जुड़ी पहलों के साथ सर्विस के मामले में स्थायी रूप से काम कर रही है, जैसे ऑडी कन्सीर्ज (कार से आगे किसी भी लक्जरी के लिये ऑडी कन्सीर्ज को कॉल करें) और ‘मायऑडी कनेक्ट‘ ऐप्लीकेशन पर भागीदारी वाले कई कैम्पेन।
लॉयल्टी प्रोग्राम के मामले में हमने पिछले साल विभिन्न क्षेत्रों में पायलट चलाए हैं, जिनसे खुलासा हुआ है कि ग्राहक हमेशा इनाम जैसे अनुभवों की खोज में रहते हैं। अपने नाम के मुताबिक हमने ग्राहकों की आवाज को ‘सुनकर’ रिवार्ड्स का यह अनूठा संयोजन विकसित किया है, जिसमें कार-सम्बंधी सेवाएं और जीवनशैली से जुड़े अनुभव शामिल हैं।

ऑडी क्लब रिवार्ड्स के द्वारा ग्राहक लक्जरी प्रिविलेजेज और अनुभवों की दुनिया में पहुँच सकते हैं, जैसे:
वेलकम प्रिविलेजेज- ऑडी अप्रूव्ड: प्लस के माध्यम से मौजूदा मालिक, कार के नये खरीदार और पुरानी कार के खरीदार, सभी को सुविधा, वेलकम रिवार्ड पॉइंट्स और खास पार्टनर वाउचर्स मिलेंगे, ऑडी क्लब रिवार्ड्स प्रोग्राम में शामिल होने के पहले दिन से ही।

ऑडी पर रिवार्ड्स पाना- ग्राहक हर बार कोई उत्पाद खरीदने पर ऑडी रिवार्ड पॉइंट्स कमा सकते हैं (उत्पाद, जैसे मर्चेंडाइज, एसेसरीज और कार लाइफ प्रोडक्ट्स, जैसे सर्विस पैकेजेस और विस्तारित वारंटी), अधिकृत सर्विस सेंटर या शोरूम से सर्विस ले सकते हैं, ऑडी शॉप पर ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं, मौजूदा ऑडी को एक्सचेंज या अपग्रेड कर सकते हैं, ‘मायऑडी कनेक्ट’ से पार्टनर प्रोडक्ट और सर्विस खरीद सकते हैं, आदि।
पार्टनर्स से रिवार्ड्स पाना- ‘मायऑडी कनेक्ट’ ऐप्लीकेशन से खरीदी गई पार्टनर सर्विसेज और प्रोडक्ट्स, जैसे गोल्फिंग, लक्जरी हॉस्पिटैलिटी और यात्रा, उपहार, एसेसरीज, मल्टी-ब्राण्ड रिटेल, आदि पर ऑडी क्लब रिवार्ड्स के रूप में फायदा मिलेगा। ग्राहक सूचीबद्ध पार्टनर ब्राण्ड्स से ऑनलाइन खरीदी पर ऑडी क्लब रिवार्ड्स के रूप में 15% तक फायदा पा सकते हैं।
रेफरल रिवार्ड्स- ग्राहक ‘मायऑडी कनेक्ट‘ ऐप्लीकेशन के माध्यम से अपने किसी दोस्त को रेफर करके त्वरित कमाई कर सकते हैं। रेफरल की व्यवस्था पूरी तरह से डिजिटल और परेशानी रहित है, जिसमें एक क्लिक पर रेफरल लिंक्स बनते हैं, जिन्हें अपनी पसंद के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म, जैसे व्हाट्सऐप, इंस्टाग्राम, टेक्स्ट मैसेज या साधारण ईमेल पर रेफर किये जाने वाले व्यक्ति के साथ शेयर किया जा सकता है। यह व्यवस्था रेफर करने वाले को यह पारदर्शिता भी देती है कि रेफर किये गये व्यक्ति ने आगे बढ़कर टेस्ट ड्राइव की है या नहीं अथवा ऑडी खरीदी है या नहीं।

पॉइंट्स को रिडीम कराना – ऑडी के ग्राहक ऑडी इंडिया के उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला या खास लक्जरी पार्टनर बेनेफिट्स के रूप में रिवार्ड पॉइंट्स को रिडीम करा सकते हैं।
पार्टनर बेनेफिट्स/ प्रिविलेजेज- ग्राहक ऑडी के तैयार कन्सीर्ज-लेड अनुभवों, विशेष अवकाशों, लक्जरी खरीदारी, आदि के माध्यम से बेजोड़ लक्जरी का अनुभव ले सकते हैं। इसमें एक्सक्लूसिव हॉस्पिटैलिटी पार्टनर की प्रॉपर्टी में ठहरना या क्रूज या प्राइवेट जेट में स्टाइल से यात्रा करना शामिल हो सकता है। सूचीबद्ध पार्टनर ब्राण्ड्स में से कुछ हैं ट्रूफिट एंड हिल, ओबेरॉय होटल्स, मोंट ब्लांक, लक्जरी चार्टर्स बाय एवियन प्राइव, आदि।
ऑडी के प्रोडक्ट और सर्विस का फायदा- ग्राहक ‘मायऑडी कनेक्ट’ ऐप्लीकेशन पर पारदर्शिता के साथ अपने कमाए रिवार्ड्स को आसानी से देखने का फायदा लेकर कई एक्सक्लूसिव मेम्बर प्रोडक्ट्स और सर्विसेज तक पहुँच सकते हैं। यह रिवार्ड्स ऑडी इंडिया के किसी भी उत्पाद या सेवा की खरीदी में काम आ सकते हैं। ऑडी रिवार्ड्स मेम्बर्स को नये कैम्पेनों और ऑफर्स के एक्सक्लूसिव प्रीव्यू और उन तक पहुँच भी मिलेगी।

Related posts

ट्रूव मोटर ने हाइपर-मैक्सी स्कूटर ‘एच2’ का टीज़र जारी किया

Bundeli Khabar

एमजी मोटर की सीमेंस के साथ साझेदारी

Bundeli Khabar

टाटा समूह की भी कार्किनोस में 110 करोड़ रुपये की हिस्सेदारी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!