37.2 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » शांतनु भामरे और एलेना टुटेजा ने मनाया ‘तेरी आशिकी में’ अल्बम के 1 मिलियन व्यूज की सफलता का जश्न
महाराष्ट्र

शांतनु भामरे और एलेना टुटेजा ने मनाया ‘तेरी आशिकी में’ अल्बम के 1 मिलियन व्यूज की सफलता का जश्न

संतोष साहू,

मुम्बई। यह निर्माता और अभिनेता शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) के लिए दोहरा उत्सव था, पहला उनका जन्मदिन 12 जून को था और दूसरा उसी दिन था ‘तेरी आशिकी में’ उनके द्वारा निर्मित रोमांटिक एल्बम ने 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया था।

एल्बम के निर्देशक राजीव चौधरी (‘बेईमान लव’ और ‘रेड’ फेम) हैं और जीत सिंह (जो रेमो डिसूजा के साथ काम कर चुके हैं) द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। अल्बम को डीओपी अकरम खान द्वारा छायांकित किया गया है। एडिटिंग पार्थ भट्ट द्वारा किया गया, जो हिमेश रेशमिया के एल्बमों का एडिटिंग करते हैं, डीआई और वीफएक्स के लिए प्रसिद्ध अमित जालान ने इमेज डिवाइसेस किया है। मीडिया प्रचार पुनीत खरे ने किया है।

‘तेरी आशिकी में’ की पूरी टीम ने आज रहेजा क्लासिक क्लब, अंधेरी पश्चिम, मुंबई में इस सफलता का जश्न मनाया। उन्होंने फंक्शन में 1 मिलियन+ व्यूज लिखित स्टैंडी में डाले थे और साथ ही उन्होंने फंक्शन में 1 मिलियन लिखित केक काटा था।
समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि अशोक त्यागी (निर्देशक), जगन्नाथ वाघमारे (निर्माता) और नरेंद्र गुप्ता (फिल्म समीक्षक) उपस्थित थे।

शांतनु भामरे (Shantanu Bhamare) ने सभी सोशल मीडिया पर दर्शकों को धन्यवाद देते हुए संदेश पोस्ट किया, “मेरे सभी प्यार के साथ हार्दिक बधाई ❤️❤️❤️ और आप सभी को हमारे रोमांटिक एल्बम सॉन्ग ‘तेरी आशिकी में’ सुपर डुपर हिट सॉन्ग ऑफ द ईयर 2022 बनाने के लिए। 1 मिलियन व्यूज के पार करने के लिए लाख लाख शुक्रिया ! आज मेरा जन्मदिन है और यह सबसे बड़ा उपहार है जो आप सभी ने मुझे दिया हैआप सभी को प्यार…”

शांतनु ने अपने सह-कलाकार एलीना टुटेजा को धन्यवाद दिया, “लाख धन्यवाद प्रिय एलीना आपने अद्भुत अभिनय दिया और हमारी केमिस्ट्री दिखाने के लिए जिसे दर्शकों ने सराहा है, आप सेट पर बहुत सहायक हैं, आपके साथ काम करने में बहुत बढ़िया लगा, और हम साथ में काम करेंगे।

उन्होंने अपने निर्देशक का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं फिल्म निर्माता राजीव चौधरी जी को इस सॉन्ग ‘तेरी आशिकी में’ के लिए सब कुछ इतनी अच्छी तरह से डिजाइन और निर्देशित करने के लिए बधाई देता हूं कि यह इतना बड़ा हिट बन गया है और सभी को पसंद आया है ‘तेरी आशिकी में’ आपकी और आपकी टीम की वजह से इतना हॉट हिट गाना है।

साथ ही राजीव चौधरी जी मेरे लुक को पूरी तरह से बदलने के लिए धन्यवाद, सभी से मुझे अच्छी तारीफ मिल रही है कि मैं शाहरुख खान की तरह दिख रहा हूं, अद्भुत निर्देशन के लिए भी धन्यवाद!

ये गाना बेहद रोमांटिक और मधुर गीत है कि एक बार देखने को और सुनने पर भावविभोर कर देगा, दुनिया भर के दर्शक इसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर सालों साल तक देखेंगे और गुनगुनाया जाएगा।

वीडियो के अलावा इसे ऑडियो फॉर्मेट में 3 फ्लेवर में भी जारी किया, एक डुएट में, दूसरा सोलो और तीसरा इंटरनेशनल ट्रैक (सिर्फ म्यूजिक) ऑडियो के विभिन्न फ्लेवर के लिए है। ऑडियो जारी किया जाएगा वो कुछ प्लेटफॉर्म्स है जिसे अमेज़ॉन म्यूजिक, एमएक्स प्लेयर, यूट्यूब म्यूजिक, गाना, जीओ सावन, स्पॉटीफाई, हंगामा म्यूजिक, आई ट्यून स्टोर, जिओ सावन, रेसो, साउंड क्लाउड, विंक, और कई अन्य प्लेटफॉर्म पर जारी किया।

शांतनु को अलग अलग भूमिका करना पसंद है जिसके लिए वह हमेशा तैयार रहते हैं, चाहे वह गंभीर हो, रोमांटिक हो या कॉमेडी हो। वह अभिनय के क्षेत्र में कुछ नया नया करना चाहते हैं। शांतनु ने अभी बॉलीवुड यानी हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश किया है, मगर पहली पारी में केवल उनके हाथ में अनेक प्रोजेक्ट हैं, जो अविश्वसनीय है। कई शीर्ष प्रोडक्शन हाउस, बैनर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं और अपनी आगामी हिंदी फीचर फिल्मों में एक अभिनेता, निर्माता, सह-निर्माता के रूप में उनका स्वागत कर रहे हैं।

Related posts

छत्रपति शिवाजी महाराज गौरव पुरस्कार से सम्मानित हुए क़ासिम हैदर क़ासिम

Bundeli Khabar

गैस सिलेंडर के अवैध पार्किंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Bundeli Khabar

पूर्वांचल गौरव सम्मान 2022 की चयन प्रक्रिया आरम्भ

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!