25.2 C
Madhya Pradesh
October 5, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट, दौरी में दुल्हन लेकर निकले खेसारीलाल यादव
मनोरंजन

‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट, दौरी में दुल्हन लेकर निकले खेसारीलाल यादव

संतोष साहू,

मुम्बई। भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव औऱ आम्रपाली दुबे अभिनीत बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का फर्स्ट लुक आउट होते ही वायरल हो गया है। इसमें खेसारीलाल यादव, आम्रपाली दुबे को दुल्हन बना दौरी में लेकर जाते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में बैंड बाजा और बारात भी है। लेकिन दौरी में बैठी आम्रपाली दुबे मुँह बनाये बैठी नजर आ रही है। लग रहा है कि वह खेसारी लाल की हरकत से खुश नही है। यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फ़िल्म के फर्स्ट लुक से ही लग रहा है कि फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का धमाल बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलेगा।

वैसे एस आर के म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे रोमांस करते नज़र आने वाले हैं। इसमें दोनों की केमेस्ट्री शानदार लग रही है, जिसके चर्चे फ़िल्म रिलीज होने से पहले से खूब हो रही है। फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ का निर्देशन रजनीश मिश्रा कर रहे हैं। इसमें उनका साथ मिला है निर्माता रौशन सिंह व सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह का।

फ़िल्म को लेकर रौशन सिंह ने कहा कि यह फ़िल्म एक पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है जिसे दर्शक काफी पसंद करेंगे, ऐसी उम्मीद है। मैं इस फ़िल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा को एक अच्छी व मनोरंजक फ़िल्म देने का प्रयास कर रहा हूँ। मैं दर्शकों से आग्रह करूंगा कि इस फ़िल्म को पूरे परिवार के साथ देखें। अपनी राय दें। रजनीश मिश्रा ने कहा कि हमने जब भी फ़िल्म बनाई है, परिवार के सभी सदस्यों को ध्यान में रख कर बनाई है। इसका सिलसिला इस फ़िल्म में भी जारी रहेगा।

रजनीश मिश्रा – रौशन सिंह की जोड़ी एक बेहतरीन फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ लेकर तैयार हैं, जिसका फर्स्ट लुक फ़िल्म के लब्बोलुबाब को जाहिर कर देता है। एस आर के म्यूजिक के साथ रजनीश – रौशन की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने को तैयार है। इसके संकेत मिल चुके हैं, जल्द ही फ़िल्म का ट्रेलर भी आ जायेगा। अभी हाल ही में इस फ़िल्म के एक गाने की शूटिंग भोजपुरी के अब तक के सबसे आलीशान सेट पर हुई है, जिसमें फलक नाज़ और खेसारीलाल यादव का जलवा देखने को मिला।

Related posts

किशोर कुमार की जयंती पर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की संगीतमय प्रस्तुति ‘गाता रहे मेरा दिल’

Bundeli Khabar

संगीत का एक और सितारा हुआ अस्त: नही रहे बप्पी दा

Bundeli Khabar

सच हुआ अमित सर्राफ का ख्वाब

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!