35.6 C
Madhya Pradesh
May 14, 2024
Bundeli Khabar
Home » अनीस बज़्मी के साथ काम कर चुके हैं ‘3 श्याने’ चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर इरशाद अली
मनोरंजन

अनीस बज़्मी के साथ काम कर चुके हैं ‘3 श्याने’ चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर इरशाद अली

संतोष साहू,

मुम्बई। असरानी, ज़रीना वहाब, मुकेश खन्ना, प्रियांशु चटर्जी, देव शर्मा, अनुप्रिया लक्ष्मी कटोच, टिकु तलसानिया, राकेश बेदी, वृजेश हिरजी, हिमानी शिवपुरी, अर्जुमन मुगल, निशांत तंवर जैसे कलाकारों से सजी फ़िल्म ‘3 श्याने’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसके निर्देशक अनीस बारुदवाला हैं और इस फ़िल्म के चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर इरशाद अली हैं जो इंडस्ट्री में लक्की के नाम से मशहूर हैं। वह पिछले 18-19 साल से बोलीवुड इंडस्ट्री में सहायक निर्देशक के रूप में काम करते आ रहे हैं।

उत्तरप्रदेश के उरई के रहने वाले इरशाद अली (लक्की) लगभग 2 दशक पहले मुम्बई आए थे और अनीस बज़्मी के साथ फ़िल्म ‘हलचल’ से असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। फिर उन्होंने टीनू वर्मा के साथ फ़िल्म ‘मां तुझे सलाम’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया। फ़िल्म बजरंग सनी देओल, करिश्मा कपूर के साथ बन रही थी लेकिन वह बंद हो गई इसमे भी वह सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहे थे जिसे टीनू वर्मा डायरेक्ट कर रहे थे। टीनू के साथ फ़िल्म बाज़ भी उन्होंने की थी जिसमें सुनील शेट्टी, करिश्मा कपूर, डिनो मारिया ने अभिनय किया था।

और अब 3 श्याने उन्होंने बतौर चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर की है। इरशाद अली बताते हैं कि डायरेक्टर अनीस बारुदवाला के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। वह एक नेक इंसान हैं उन्होंने काफी सपोर्ट किया। वह कमाल के राईटर हैं, मेरी राय भी सुनते थे।  उन्होंने आगे बताया कि 3 श्याने भले ही कॉमेडी से शुरू होती है मगर फिर इसमे मैसेज बहुत अच्छा है। आजकल के लड़के बहुत जल्दी अमीर बनना चाहते हैं। इस पिक्चर में यह दिखाया गया है कि सक्सेस का कोई शॉर्ट रास्ता नही होता कामयाबी के लिए आपको मेहनत और समय दोनो देना पड़ता है। इस फ़िल्म में 2 ट्रैक चलते हैं एक ट्रैक 3 श्याने का है एक ट्रैक प्रियांशु चटर्जी, अर्जुमन मुगल और मुकेश खन्ना का है। मुकेश खन्ना बहुत दौलतमंद इंसान हैं उनकी बेटी का रोल अर्जुमन मुगल ने किया है। फ़िल्म में यह सन्देश है कि जीवन मे आगे बढ़ने के लिए सच्चाई का रास्ता अपनाना चाहिए वरना कुछ नहीं होगा।
फ़िल्म के निर्माता संजय सुतांकर हैं। ए ए देसाई के कांसेप्ट पर बनी फिल्म एसएसएस फिल्म्स इंटरनेशनल -333 के बैनर तले रिलीज की गई है।फ़िल्म के गाने जावेद अली, ऋतु पाठक, बृजेश शांडिल्य और अर्पिता चक्रवर्ती ने गाये हैं।

Related posts

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की शक्तिशाली प्रदर्शन ने सितारों सहित दर्शकों का जीता दिल

Bundeli Khabar

रणवीर सिंग आणि अल्लु अर्जूनसह रॅपिडोची जाहिरात मोहीम

Bundeli Khabar

शाहरुख खान से प्रेरित अनुराग कुशवाहा की वेबसीरीज ‘शिक्षा मंडल’ से एक्टिंग डेब्यू

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!