39.5 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » दीपक भोजपुरिया को मिला डेब्यू निर्माता का अवाॅर्ड
मनोरंजन

दीपक भोजपुरिया को मिला डेब्यू निर्माता का अवाॅर्ड

संतोष साहू,

मुंबई। भोजपुरी फिल्म जगत के नवोदित फिल्म निर्माता दीपक भोजपुरिया को मुंबई में आयोजित ग्रीन सिनेमा अवाॅर्ड कार्यक्रम में डेब्यू निर्माता का अवाॅर्ड दिया गया। दीपक भोजपुरिया बहुत जल्द डी एल जी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले तीन भोजपुरी फिल्में ‘तुम जो मिल गए हो, दिल ले गई ओढ़निया वाली एवं दीपू की दुल्हनिया’ लेकर आने वाले हैं। जिनमें भोजपुरी जगत के कई लोकप्रिय अभिनेता अभिनेत्री अभिनय करते नजर आएंगे। दीपक भोजपुरिया भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ नया और अलग करने की सोच लेकर आए हैं। जो उनकी फिल्मों में बखूबी दिखेगा। उन्होंने बताया कि उनका लक्ष्य सिर्फ और सिर्फ पारिवारिक और मनोरंजक फिल्में करना है।

दीपक भोजपुरिया ने ग्रीन सिनेमा अवाॅर्ड में डेब्यू निर्माता का अवाॅर्ड के लिए आयोजक विजय पांडे को विशेष धन्यवाद दिया। साथ ही एसआरके म्यूजिक कंपनी के मालिक रोशन सिंह एवं शर्मिला सिंह को भी धन्यवाद दिया। वहीं प्रदीप के शर्मा, लालबाबू पंडित, धरम दुबे, संजय भूषण पटियाला, किशन राय, प्राची सिंह को भी धन्यवाद दिया।

दीपक भोजपुरिया ने स्पष्ट रूप से कहा कि वे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में साफ-सुथरी और बेहतरीन फिल्मों का निर्माण करेंगे। जिससे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक अलग पहचान होगी और भोजपुरी भाषा को भी एक नई पहचान मिलेगी।

Related posts

मधु की कमबैक हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘खली बली’ का ट्रेलर व गाना हुआ लॉन्च

Bundeli Khabar

भोजपुरी सिनेमा के पितामह कुणाल सिंह ‘राष्ट्रीय अटल सम्मान’ से सम्मानित

Bundeli Khabar

एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा के हाथों प्रोड्यूसर व समाजसेविका इरम फरीदी को मिला ड्रीम्ज अचीवर्स अवार्ड

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!