37.9 C
Madhya Pradesh
May 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘हिंदुस्तान रत्न’ पुरस्कार समारोह में सम्मानित हुईं इरम फरीदी
मनोरंजन

‘हिंदुस्तान रत्न’ पुरस्कार समारोह में सम्मानित हुईं इरम फरीदी

गायत्री साहू,

मुम्बई। हाल ही में ‘हिंदुस्तान रत्न’ पुरस्कार समारोह और मिस एंड मिसेज हिंदुस्तानी नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट का आयोजन द क्लब, अंधेरी में सम्पन्न हुआ। जहाँ ईरम्स एंटरटेनमेंट की निर्माता और सामाजिक कार्यकर्ता ईरम फरीदी सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए जूरी रहीं। देश के अलग-अलग कोने से फैशन मॉडल अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए वहां मौजूद थे। इस कार्यक्रम में राजनेता, निर्देशक, अभिनेता, मॉडल जैसी कई हस्तियां मौजूद थीं। वहीं मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध और सम्मानित राजनेता खालिद खान, साहिल खालिद खान, रिंकू राजपूत मौजूद थे। मुम्बई ग्लोबल के राजकुमार तिवारी भी कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित रहे।

मिस एंड मिसेज सौंदर्य प्रतियोगिता की जूरी मेंबर के तौर पर ईरम फरीदी की इवेंट में ग्लैमरस एंट्री हुई। ईरम फरीदी ने अन्य राजनेताओं और अभिनेताओं के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। जैसा कि उसने बहुत कम उम्र में अपना करियर शुरू किया था और बहुत सारी कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना किया था, वह जानती थी कि फैशन मॉडल को किन कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है और वह उन्हें प्रेरित करने के लिए वहीं थी। हिंदुस्तान रत्न पुरस्कार समारोह में ईरम फरीदी ने अपनी आगामी फिल्म ‘मीट मिस्टर चांग’ के बारे में भी विचार और विचार साझा किए, जो वास्तव में नस्लवाद पर आधारित है और समाज के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण विषय है। कीर्ति कुमार, आनंद बलराज, सुनील पाल जैसे कई अभिनेताओं और निर्देशकों ने भी ईरम फरीदी और उनके इस तरह के आभारी विचारों की इस तरह के सामाजिक कारण फिल्म के साथ आने की प्रशंसा की। खालिद खान और अन्य राजनेताओं ने भी फिल्म के लिए ईरम फरीदी की प्रशंसा की।

कार्यक्रम में ईरम फरीदी के साथ एसोसिएट प्रोड्यूसर जुनेद शेख, क्रिएटिव प्रोड्यूसर फैज अली वागले, ईरम्स एंटरटेनमेंट्स पीआर टीम – निकी शाह, फराह सैफी और हेमेश दीक्षित के साथ मुम्बई रफ्तार न्यूज़ चैनल के शैलेश पटेल, खबर 24 न्यूज़ के पुष्कर ओझा और उनकी मीडिया टीम थी।

Related posts

ब्रह्मा केके सरचंद्र बोस की सिनेमा आजतक अवार्ड में विशेष उपस्थिति

Bundeli Khabar

राहुल वैद्य ने मौज स्‍टुडियो का किया शुभारंभ, क्रिएटर्स के लिये ख़ास तौर से तैयार

Bundeli Khabar

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘बच्चन पांडे की सवारी’ निकली

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!