28 C
Madhya Pradesh
April 28, 2024
Bundeli Khabar
Home » उद्धव ठाकरे, एकनाथ शिंदे और सलमान खान की उपस्थिति में ‘धर्मवीर’ का ट्रेलर लॉन्च
महाराष्ट्र

उद्धव ठाकरे, एकनाथ शिंदे और सलमान खान की उपस्थिति में ‘धर्मवीर’ का ट्रेलर लॉन्च

संतोष साहू,

मुम्बई। इस साल की बहुप्रतीक्षित मराठी फिल्म धर्मवीर 13 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे डिस्ट्रिक्ट यूनिट के चीफ थे। ऐसे में फिल्म के निर्माताओं ने कई गणमान्य व्यक्तियों और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट को शानदार बनाया।

उसी अवसर पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए। साथ ही इवेंट में महाराष्ट्र राज्य के शहरी विकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने भी अपनी मौजदूगी दर्ज कराई। धर्मवीर के ट्रेलर लॉन्च में बॉलीवुड से सुपरस्टार सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रितेश देशमुख, निखिल द्विवेदी, भाग्यश्री और कई नामचीन चेहरे शामिल हुए।

इस इवेंट में पहुंच सितारों और गणमान्य व्यक्तियों ने रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई जिसके बाद पूरे उत्साह के साथ ट्रेलर दर्शकों को दिखाया गया। आपको बता दें, धर्मवीर आनंद चिंतामणि दिघे की लोकप्रिय महिंद्रा आर्मडा कार जिसमें उन्होंने अपनी जान गंवाई थी, उसे मुंबई के लोगों ने हमेशा संरक्षित रखा साथ ही उसकी पूजा भी की जाती है। यह विंटेज कार इस इवेंट में मौजूद थी और इसी गाड़ी में सवार होकर फिल्म के अभिनेता प्रसाद ओक धर्मवीर के ट्रेलर लॉन्च के स्टेज पर पहुंचे। इस ग्रैंड एंट्री के बाद उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे ने मंच पर उपस्थित हस्तियों का अभिनंदन किया।

इस मौके पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि एकनाथ, मैं अपने तहे दिल से यह कहता हूं, आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म बनाना एक बात है लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है।
एकनाथ शिंदे ने उद्धृत किया कि उनके जीवन के बारे में यह फिल्म हमारे लोगों तक पहुंचनी चाहिए। निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई ने दीघे साहेब पर फिल्म करने की इच्छा जताई और उस पर काम करना शुरू कर दिया और इस पर काम करते हुए, टीज़र और गाने बहुत लोकप्रिय हो गए। मैं अभिनेता प्रसाद ओक की सराहना करना चाहता हूं जिन्होंने दीघे जी से न मिलने के बावजूद इस भूमिका को बहुत ही बेहतरीन तरीके से निभाया है। उन्होंने बस अपने आस-पास के लोगों से उनके बारे में सुना और उनसे मुलाकात की और उनके आसन, हावभाव और उनके बात करने के तरीके को सीखा जो कि उत्कृष्ट था।

 सलमान खान ने कहा कि मैं उद्धव जी से बात कर रहा था और उन्होंने कहा, दिघे जी और आप में एक बात समान है, आप दोनों एक कमरे में रहे। उसके बाद मैंने आदित्य जी से बात की, उन्होंने कहा कि दूसरी आम बात यह है कि स्वर्गीय दिघे की शादी नहीं हुई थी और आप की भी नहीं हुई हैं। एक फिल्म थी जो पहले रिलीज हुई थी जिसका नाम था धर्मवीर और इस फिल्म का नाम भी धर्मवीर है और मुझे उम्मीद है कि यह पहले की तरह ही कमाल करेगी। इस ग्रैंड लॉन्च इवेंट के जरिए धर्मवीर ने निश्चित रूप से अपनी रिलीज़ से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के साथ-साथ जानी मानी बॉलीवुड हस्तियों की मौजूदगी में यह इवेंट काफी शानदार रहा।

Related posts

महाराष्ट्रा अनलाॅक आम लोगों के लिए जल्द लोकल ट्रेन में सफर करने पर फैसला

Bundeli Khabar

दोनशे बेरोजगारांना मिळाला हक्काचा रोजगार

Bundeli Khabar

स्वामी सामाजिक सेवा प्रशिक्षण वर्ग

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!