34.4 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » सैनी इंडिया का रिकॉर्ड प्रदर्शन
महाराष्ट्र

सैनी इंडिया का रिकॉर्ड प्रदर्शन

संतोष साहू,

एसआरआरसी प्राइवेट लिमिटेड को 6 वर्षो में 100वें एक्सक्वेटर की बिक्री की

मुंबई : सैनी इंडिया ने तेलंगाना स्थित श्री राजा राजेश्वरी कंस्ट्रक्शन्स (एसआरआरसी) प्राइवेट लिमिटेड को 6 वर्षो में 100वें एक्सक्वेटर की बिक्री कर अपने विश्वास को बरकरार रखते हुए शतक बनाया है। हाल ही में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम के दौरान सैनी इंडिया के मैंनेजिंग डायरेक्टर दीपक गर्ग ने श्री राजा राजेश्वरी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के मैंनेजिंग डायरेक्टर रामू रावुरी को 100वें एक्सक्वेटर की चाबी सौंपी। इस कार्यक्रम में सैनी इंडिया के रीजनल मैंनेजर मधुसूदन कटरागड्डा के क्षेत्रीय प्रबंधक, मधुरा इंजीनियरिंग के मैंनेजिंग डायरेक्टर चेतन कुमार भी उपस्थित थे।

श्री राजा राजेश्वरी कंस्ट्रक्शन्स (एसआरआरए) प्राईवेट लिमिटेड इन्फ्रास्ट्रक्चर बिजनेस में सबसे तेजी से बढऩे वाली फर्मों में से एक है जो तेजी से देश भर में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रही है। सिंचाई, बिजली, रनवे, भवन, रेलवे और राजमार्गों में मुख्य व्यवसाय क्षेत्र के साथ, उनके पास देश के 5 से अधिक राज्यों में प्रमुख परियोजनाएं चल रही हैं।

एसआरआरसी ने अपना पहला एक्सक्वेटर 2016 में सैनी इंडिया से खरीदा था और तब से लगातार ब्रांड सैनी में अपना विश्वास और निष्ठा दोहराई है। एक सामान विकास पथ की ओर अग्रसर इस कंपनी के साथ सैनी इंडिया का जुड़ाव महत्वपूर्ण होने के साथ साथ दोनों ही ब्रांड शीर्ष उत्पाद गुणवत्ता और बहुमुखी प्रतिभा पर ध्यान केंद्रित करते हैं। एसआरआरसी ने सैनी इंडिया से मोटर ग्रेडर, बैचिंग प्लांट और रॉक ब्रेकर जैसे उपकरण भी खरीदे हैं।

सैनी इंडिया के मैंनेजिंग डायरेक्टर दीपक गर्ग ने कहा कि हमें तेलंगाना में अग्रणी निर्माण कंपनियों में से एक, श्री राजा राजेश्वरी कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड को 100वें सैनी एक्सक्वेटर को सौंपते हुए खुशी महसूस हो रही है। उनके साथ हमारे जुड़ाव में जबरदस्त वृद्धि पर हमें गर्व है। हम अपनी विश्व स्तरीय निर्माण मशीनरी के साथ इस निरंतर बढ़ती यात्रा में अपने पार्टनर्स की सहायता करके उनके द्वारा दिखाए गए विश्वास को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम आने वाले वर्षों में एक साथ नए मील के पत्थर स्थापित करने के लिए सुदृढ़ हैं।

Related posts

राज्य नियोजन मंडळाचे कार्यकारी अध्यक्ष राजेश क्षीरसागर मंगळवारी घेणार

Bundeli Khabar

युवराज भदाने नाम पर है कई मुकदमे, फिर भी बैठे-बैठे जनसंपर्क अधिकारी बने ।

Bundeli Khabar

फ प्रभागातील गोविंद निवास या अतिधोकादायक इमारतीच्या निष्कासनाची धडक कारवाई

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!