34.2 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » सनी कौशल 2022 में अनेक प्रोजेक्ट को लेकर हैं बहुत व्यस्त
मनोरंजन

सनी कौशल 2022 में अनेक प्रोजेक्ट को लेकर हैं बहुत व्यस्त

संतोष साहू,

मुम्बई। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘गोल्ड’ में हिम्मत के रूप में दिल जीतने के बाद, सनी कौशल को कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में भी अपार प्रशंसा मिली है। हाल ही में रिलीज़ हुई ‘शिद्दत’ की सफलता के बाद अब सनी कौशल कई बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं के साथ परदे पर चमकने के लिए तैयार हैं।
अपने दिलचस्प लाइनअप के बारे में बात करते हुए सनी कहते है कि मैं ‘शिद्दत’ के लिए मिले प्यार के लिए बहुत आभारी हूं! जग्गी को चित्रित करना एक विशेष अनुभव था और मुझे खुशी है कि यह किरदार दर्शकों के साथ हमेशा रहेगा। कुछ अद्भुत और प्रतिभाशाली लोगों के साथ वास्तव में कुछ खास फिल्मों में काम करने के लिए मुझे 2022 साल भी रोमांचक लग रहा है। यह वास्तव में एक संतोषजनक अनुभव है। इससे अधिक और क्या मांगा जा सकता है!”

निखिल भट्ट द्वारा निर्देशित, नुसरत भरुचा और विजय वर्मा के साथ “हुड़दंग” में नजर आने वाले हैं। इसकी कहानी प्रयागराज में स्थापित 90के दशक के, मंडल आयोग की पृष्ठभूमि के खिलाफ की है, लेकिन यह एक प्रेम कहानी है। उनकी झोली में एक और प्रोजेक्ट जान्हवी कपूर के साथ “मिल्ली” है जिसका निर्देशन मथुकुट्टी जेवियर ने किया है, जिन्होंने मलयालम में मूल हेलेन का निर्देशन किया था। इतना ही नहीं तो यह प्रतिभाशाली अभिनेता यामी गौतम के साथ अमर कौशिक की “चोर निकल के भागा” में भी नजर आएंगे। इस बीच, अभिनेता कुछ प्रमुख प्रोडक्शन हाउस के साथ भी बातचीत कर रहा है।

सनी जो बॉलीवुड के होनहार युवा अभिनेताओं में से एक हैं, उन्हें उनके बहुमुखी अभिनय के लिए सराहा जा रहा है।

Related posts

मरीना एनक्लेव के गणेशोत्सव में सामाजिक व सांस्कृतिक संदेश

Bundeli Khabar

अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने पूरी की ‘दोज़ प्राइसी ठाकुर गर्ल्स’ की शूटिंग

Bundeli Khabar

सनी लियोन को पसंद है स्टैंडअप कॉमेडी, ‘वन माइक स्टैंड सीजन 2’ में किया काम

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!