37.5 C
Madhya Pradesh
May 11, 2024
Bundeli Khabar
Home » तेज बारिश में पोती जनाई के साथ आशा भोंसले का एंजॉय
मनोरंजन

तेज बारिश में पोती जनाई के साथ आशा भोंसले का एंजॉय

गायत्री साहू,

मुम्बई। सदाबहार आवाज की मल्लिका आशा भोंसले अपनी लाडली पोती जनाई भोंसले के साथ वक़्त बिताने का कोई भी मौका हाथ से जाने नही देती। जनाई भोंसले की हर बात पर दादी आशा भोंसले सौ-बार कुर्बान हैं। लाडली पोती जनाई अगर एक फरमाइश करे तो आशा ताई सबसे पहले उसे पूरा करने की कोशिश करती हैं और जनाई भी अपनी दादी पर जान छिड़कती है और यही वजह है कि दादी आशा भोंसले को अक्सर जनाई उनके पसंदीदा जैपनिस होटल में डिनर के लिए ले जाती हैं।
हाल ही में तेज बारिश में भी इन दोनों को मुंबई के बांद्रा में एक जैपनिस होटल में डिनर करते हुए देखा गया। जहाँ दादी आशा ताई का हाथ थामे उनकी ढाल बनकर हमेशा उनके साये की तरह पोती जनाई और आशा ताई मीडिया के कैमरों पर अपनी मुस्कुराहट बिखेर रहे थे और नमश्कार बोलकर मीडिया का अभिनंदन भी किया। जनाई जानती हैं कि उनकी दादी को अलग -अलग तरह के व्यंजन पकाना और खाना बेहद पसंद है खासकर आशा ताई जैपनिस खाना काफी पसंद करती हैं तो ऐसे में दादी के साथ डिनर डेट पर पोती जनाई का साथ मे निकलना तो सहज होगा ही।
आपको बता दें कि दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताती हैं और दोनों को खाना बनाने का काफी शौक भी है। आशा ताई, रेस्तरां की एक सफल श्रृंखला चलाने के बावजूद, दावा करती है कि उनके व्यंजनों को दुनिया भर में पसंद किया जाता है, पर उनको अपनी बहन लता मंगेशकर के हाथों का बना हुआ मटन धनिया सबसे लज़ीज़ लगता है।
वैसे डाइट नियत्रंण करने की बात हो तो आशा भोसले सुबह हल्का नाश्ता करने की सलाह देती हैं। और दोपहर के खाने में दो तले हुए अंडे चपाती और सब्जियों के साथ उचित भोजन ही उनकी सिफारिश है। हालांकि कभी-कभी अपने स्वाद की कलियों को छोड़कर वो बांद्रा के मिज़ू रेस्टोरेंट में पोती जनाई भोसले के साथ रात के खाने के लिए जाती हैं अपनी पसंदीदा जापानी व्यंजनों का स्वाद चखने के लिए।

Related posts

‘तलाक़’ के लिए उदित नारायण की आवाज़ को मुन्‍ना दुबे ने किया रिकॉर्ड

Bundeli Khabar

भोलेबाबा की भक्ति में डूबी श्यामली लेकर आ रही हैं सावन पर विशेष गीत

Bundeli Khabar

सनशाईन म्यूज़िक का नया गाना ‘रब्बा मुझे इश्क हो गया’ लॉन्च 

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!