39.3 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » डॉ. जितेन्द्र जामदार जन-अभियान परिषद के 12वें उपाध्यक्ष बने
मध्यप्रदेश

डॉ. जितेन्द्र जामदार जन-अभियान परिषद के 12वें उपाध्यक्ष बने

भोपाल/ब्यूरो

डॉ. जितेन्द्र जामदार ने बुधवार को मध्यप्रदेश जन-अभियान परिषद के उपाध्यक्ष के रूप में परिषद के राज्य कार्यालय में दायित्व ग्रहण किया।

डॉ. जामदार ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का सपना मध्यप्रदेश को स्वर्णिम प्रदेश बनाना है। हम सबका भी यही सपना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान में सेवा का भाव कूट-कूट कर भरा है। डॉ. जामदार ने परिषद के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि परिषद की भूमिका समन्वय की है। हमें इसके माध्यम से प्रत्येक व्यक्ति तक पहुँचना है और सबको साथ लेकर चलने का प्रयास करना है। जब सभी अपनी क्षमता के साथ काम करेंगे, तो परिषद विश्व का अनूठा संगठन बन जायेगा।

आरंभ में डॉ. जामदार ने परिषद के प्रथम उपाध्यक्ष स्व. श्री अनिल माधव दवे का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी स्मृति मुझे भावुक कर देती है। उनका व्यक्तित्व और विचार प्रभावशाली थे।

मध्यप्रदेश गौ-संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी अखिलेश्वरानंद जी महाराज ने कहा कि डॉ. जितेन्द्र जामदार बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। वे अपनी प्रतिभा से परिषद को नई ऊँचाइयों तक ले जायेंगे।

परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष विभाष उपाध्याय ने वर्चुअल माध्यम से कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने नवागत उपाध्यक्ष को शुभकामना संदेश देते हुए कहा कि परिषद के कार्यकर्ताओं की भूमिका अनुकरणीय है।

कार्यक्रम के प्रारंभ में परिषद के कार्यपालक निदेशक डॉ. धीरेन्द्र कुमार पाण्डेय ने परिषद का विस्तृत विवरण प्रस्तुत किया। उन्होंने प्रभावी ढंग से समस्त योजनाओं की जानकारी भी दी। कार्यक्रम में परिषद के सभी संभाग समन्वयक तथा राज्य कार्यालय के समस्त अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

Related posts

छतरपुर:अभी दी जा रही हिदायत आगे होगी कार्यवाही

Bundeli Khabar

देवरी विधानसभा में भाजपा से नया चेहरा देगा टक्कर

Bundeli Khabar

पाटन: भगवान लक्ष्मी नारायण ने किया जल विहार

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!