34.8 C
Madhya Pradesh
May 4, 2024
Bundeli Khabar
Home » समर सिंह के साथ पाखी हेगड़े का ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ मचा रहा धमाल
मनोरंजन

समर सिंह के साथ पाखी हेगड़े का ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ मचा रहा धमाल

संतोष साहू,

मुम्बई। भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपर हॉट अदाकारा पाखी हेगड़े ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है समर सिंह के साथ। उनका नया गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है। देखते ही देखते इस गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी के लोकप्रिय गायक समर सिंह भी नज़र आ रहे हैं। समर और पाखी की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है। पाखी का यह गाना तड़का भोजपुरी से रिलीज हुआ है। गाने को लेकर भोजपुरी श्रोता भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं और गाने को प्रोत्साहित कर रहे हैं।

लिंक : https://youtu.be/b_LhhY23TEQ

पाखी हेगड़े भोजपुरी फिल्मों की सफल अभिनेत्री और मेकर्स रही हैं। उन्हें दर्शकों के मिजाज को पढ़ना आता है। उसी हिसाब से वे अपने प्रोजेक्ट्स भी करती हैं। पाखी एक लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर थीं, लेकिन वापसी खेसारीलाल यादव के साथ बंगलिनिया गाने से की। इस गाने ने धूम मचा दी। फिर क्या था एक के बाद एक हिट जवानी जर्दा के पान और नाच के मलकिनी से धमाल मचा दिया था। अब एक बार फिर से उसी सिलसिले को गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ में भी जारी रखा है। इस बार उन्होंने समर सिंह के साथ मिलकर इस गाने में अपना जलवा बिखेरा है, जो उनके फैंस और भोजपुरी दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहे हैं।

वहीं, पाखी ने भी लोगों से अपील की है कि वे गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ को जल्द से जल्द मिलियन रिकॉर्ड की ओर ले जाएं। अपना प्यार और आशीर्वाद बनाये रखें। उन्होंने बताया कि गाना ‘कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट’ में समर सिंह और नेहा राज ने गाया है। इसके म्यूजिक डायरेक्टर संजीव – अजय, गीतकार रवि यादव और प्रोड्यूसर जगजीत सिंह हैं।

Related posts

शॉर्ट वीडियो मोबाइल ऐप चिंगारी ने एक्सक्लूसिव एनएफटी लॉन्च किया

Bundeli Khabar

‘देस मेरे देस’ को बीस साल बाद फिर टिप्स म्यूजिक ने किया प्रस्तुत

Bundeli Khabar

महिला सशक्तिकरण को दर्शाती ‘जीना अभी बाकी है’ शॉर्ट फिल्म में दिव्यांका त्रिपाठी और मधुरिमा तूली

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!