21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ में महुआ बनी दुर्गा, अम्माँ जी का सच सामने आया तो घरवाले भी हुए हैरान
मनोरंजन

‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ में महुआ बनी दुर्गा, अम्माँ जी का सच सामने आया तो घरवाले भी हुए हैरान

गायत्री साहू,

मुम्बई। दंगल टीवी पर प्रसारित ‘नथ ज़ेवर या ज़ंजीर’ ने जहां 150 एपिसोड पूरे कर लिए हैं वहीं इस धारावाहिक में आ रहा नया नया ट्विस्ट दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज़ दे रहा है। अपकमिंग एपिसोड में महुआ ने दुर्गा का रूप धारण कर लिया है और अम्माँ जी से एक ऐसा सच कुबूल करवा लिया है जो घरवालों के लिए भी चौंकाने वाला है। जब इस राज़ से पर्दा उठेगा तो दर्शक भी अचंभित रह जाएंगे।

महुआ का किरदार निभा रही चाहत पाण्डे ने बताया कि महुआ शम्भू की रक्षा करना चाहती है, क्योंकि शम्भू की जान पर खतरा मंडरा रहा है, ऐसा महादेव महुआ को संकेत दे रहे हैं। महुआ को अम्माँ जी से सच जानना है कि 20 साल पहले ऐसा क्या हुआ था? और घर मे जो लड़की तारा आई है उसके बारे में पता लगाना है कि यह कौन लड़की है कहाँ से आई है। वह यह सब क्यों कर रही है, शायद उसका इरादा कुछ और है। यह सब पता लगाने के लिए महुआ सबको बुद्धू बनाती है और दुर्गा माता के मंदिर के पीछे से एक माइक में बोलती है कि “सच बताओ” तो अम्माँ जी को लगता है कि यह साक्षात दुर्गा माता बोल रही हैं। और अम्माँ जी यहां सारा सच बोल देती हैं और महुआ को पता चल जाता है। ऑडिएंस को यह सीक्वेंस खूब पसन्द आने वाला है क्योंकि अम्माँ जी का सच सामने आने वाला है।

चाहत पाण्डेय ने अपने तमाम फैन्स, नथ के सभी दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया कि यह शो 150 एपिसोड का आंकड़ा पार कर चुका है और इसमे रोज़ नया ड्रामा और ट्विस्ट डेवेलप होता जा रहा है जो ऑडिएंस के लिए इंट्रेस्टिंग है। जानकी का रोल कर रही पियोमोरी ने कहा कि अम्माँ जी हम सब से क्या छुपा रही हैं हमें यह जानने की उत्सुकता है इसलिए हम कुछ औरतें ऐसा प्लान बनाती हैं ताकि अम्माँ जी सच बोल दें। तो दर्शकों के लिए यह बहुत बड़ा राज खुलने वाला है पहली बार दादी की तरफ से कुछ राज़ सामने आने वाला है।

अम्माँ जी का रोल कर रही प्रतिमा कनन ने कहा कि यह सीक्वेंस ऐसा है कि मेरी ज़िंदगी मे 20 साल पहले कुछ घटना घटी थी, महुआ मुझसे वह हकीकत जानना चाहती है मैं ऐसे तो नहीं बताती मगर घर की औरतें मिलकर महुआ को दुर्गा माता की मूर्ति के पीछे भेज देते हैं और वह दुर्गा मां की आवाज़ में बोलती है तो अम्माँ जी के सामने अपनी जिंदगी के सारे फ़्लैशबैक आ जाते हैं और वह उसी लय में पूरा सच बोल देती है कि 20 साल पहले क्या हुआ था। शो की कहानी में ट्विस्ट बढ़ता जा रहा है। एक तरफ शम्भू की जान को खतरा है वहीं दूसरी तरफ तारा नाम की एक अजनबी लड़की की इंट्री हुई है। वह लड़की अपना बदला लेने इस घर मे आई है।

अम्माँ जी ने आगे कहा कि नथ सीरियल के डेढ़ सौ एपिसोड पूरे हो चुके हैं। इसके लिए मैं दर्शकों का धन्यवाद करना चाहूँगी। ऑडिएंस इस शो को खूब सराह रही है, बेशुमार प्यार दे रही है, हमारे शो की टीआरपी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, यह सब दर्शकों के सहयोग की वजह से सम्भव हुआ है। हम सब की यही प्रार्थना है कि आप सब इसी तरह सीरियल को देखते रहें, आप का साथ यूंही मिलता रहा तो हम डेढ़ हजार एपिसोड भी क्रॉस कर जाएंगे। बता दें कि शो नथ ज़ेवर या ज़ंजीर में अर्जित तनेजा, चाहत पाण्डे, अनुराग शर्मा , वैभवी कपूर, प्रतिमा कनन , रवि गोसाई, अंजना सिंह, रश्मि गुप्ता, रिया भट्टाचार्जी, ममता सोलंकी सहित कई कलाकार हैं। दंगल टीवी पर नथ ज़ेवर या जंजीर हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है।

Related posts

कई मर्तबा लेकर आ रही हैं सुजाना रेड्डी

Bundeli Khabar

निर्माता निर्देशक कृष्णा चौहान की हिंदी फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ का मुहूर्त सम्पन्न

Bundeli Khabar

एक्ट्रेस अनुपम शुक्ला की बर्थडे पार्टी में बधाई देने पहुंचे शिवा, दिलीप सेन, सुनील पाल और अलका भटनागर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!