37.9 C
Madhya Pradesh
May 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » सैयामी खेर ‘फाडू’ को लेकर उत्साहित
मनोरंजन

सैयामी खेर ‘फाडू’ को लेकर उत्साहित

गायत्री साहू,

मुम्बई। सैयामी खेर फिलहाल निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी अगली प्रोजेक्ट फाडू की शूटिंग कर रही हैं और इस निर्देशक की फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वह काफी उत्साहित हैं।

सैयमी, अश्विनी अय्यर की तारीफ़ करते हुए कहती हैं कि जो होना होता है, वह हमेशा अपना रास्ता खोज ही लेता है, ये बात अश्वनी कहती हैं। ठीक उसी तरह मैं फाडू के बारे में महसूस करती हूं। अश्विनी के साथ काम करना मेरी टू-डू लिस्ट में था। उन्होंने नील बटे सन्नाटा, बरेली की बर्फी और पंगा के जैसी शानदार फिल्में की है। मैं खुद को आश्वस्त महसूस करती हूं कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।
अश्विनी अय्यर के साथ एक शेड्यूल पूरा करने के बाद अपने अनुभवों के बारे में बात करते हुए सैयामी कहती है कि अय्यर के साथ काम करना वह सब कुछ है जिसका उन्होंने सपना देखा था। इस श्रृंखला की दुनिया काव्यात्मक और निहित है। अश्विनी मैम के प्रोजेक्ट्स में हमेशा मजबूत महिला के किरदार होते हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मंजिरी की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी दी है। वह छोटी छोटी चीजों पर भी बहुत ध्यान देती है। उनका सेट पर म्यूजिक प्ले करना काफी दिलचस्प बात है।

इस शो के अलावा सैयामी खेर, ताहिरा कश्यप की अपकमिंग फिल्म शर्माजी की बेटी में नजर आने वाली है। तथा नए सीजन ब्रीद : इनटू द शैडो और आनंद देवरकोंडा के साथ हाईवे में भी दिखाई देंगी।

Related posts

‘उर्फ़ घंटा’ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर शेमारूमी और बिगबैंग प्रस्तुत करेंगे

Bundeli Khabar

शेमारू के लोकप्रिय शो ‘नामकरण’ में जुड़े अदिति राठौड़ और ज़ैन इमाम

Bundeli Khabar

एक ही तारीख और एक ही समय रणवीर सिंह और अल्लू अर्जुन में होगी भिड़ंत

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!