32.7 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » महिला उत्पीड़न पर आधारित है मनीष मुंद्रा की फिल्म ‘सिया’
मनोरंजन

महिला उत्पीड़न पर आधारित है मनीष मुंद्रा की फिल्म ‘सिया’

सन्तोष साहू,

मुम्बई। विनीत कुमार सिंह और पूजा पांडे की आगामी फिल्म ‘सिया’ 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म से जुड़ी टीम इस समय फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में सिटी प्रमोशन में जुटे हुए हैं, इस फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छू रही है।
प्रमोशन के सिलसिले में टीम दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, लखनऊ, बैंगलोर जैसी सिटीज में विजिट कर चुकी है और जिस तरह का प्यार उन्हें मिल रहा है वह बहुत ही अद्भुत है।
फ़िल्म का हार्ड हिटिंग टॉपिक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, वे एप्रीशिएट करने से बिलकुल भी नहीं कतरा रहे कि एक ऐसे सब्जेक्ट जो बहुत ही सेंसेटिव है उस पर फिल्म बनाना बिलकुल भी आसान नहीं।
आपको बता दें कि निर्माता मनीष मुंद्रा इस फिल्म के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। सिया एक छोटे से शहर की लड़की की कहनी है जो सभी बाधाओं का सामना करते हुए न्याय के लिए लड़ने का फैसला करती है और शातिर पुरुष प्रधान व्यवस्था के खिलाफ एक आंदोलन शुरू करती है। इस सिनेमाई अनुभव को जीवंत करते हुए, बैनर ने इस फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री पूजा पांडेय को सिया और रंगबाज़ के विनीत कुमार सिंह को मुख्य भूमिका के लिए चुना है।
सिटी टूर्स के दौरान मिली सराहना पर निर्देशक मनीष मुंद्रा कहते हैं, “दर्शकों से इतना प्यार मिलना वास्तव में बहुत खूबसूरत है। मैं हमारी फिल्म के रीलीज होने के बाद मैं वाकई में उनके रिएक्शन्स देखने का इंतजार कर रहा हूं और मुझे खुशी है कि इस प्रोजेक्ट को बेहद गर्मजोशी भरे शब्दों, समर्थन और शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद मिल रहा है। प्रचार बहुत अच्छा रहा है और हम वास्तव में और अधिक प्यार की उम्मीद कर रहे हैं। यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और अभिनेताओं ने मेरे विजन को ठीक वैसे ही दर्शाया है जैसे कि मैं चाहता था। यह फिल्म तुरंत आपके दिल को छू लेगी और फिल्म के लिए जो सपोर्ट हमें मिला है उनसे सिर्फ हमारे कॉन्फिडेंस को और बढ़ाया है।

Related posts

‘आदि आदी’ के साथ सहर बांबा और रोहन मेहरा की फ्रेश जोड़ी का चलेगा जादू

Bundeli Khabar

वूमेंस डे के अवसर पर एली अवराम और अविना शाह का नया गाना ‘कुड़ी मैं मीन’ हुआ रिलीज़

Bundeli Khabar

ब्रह्मा केके सरचंद्र बोस की सिनेमा आजतक अवार्ड में विशेष उपस्थिति

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!