21.6 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » सेल्फी’ के लिए साथ आये अक्षय कुमार और इमरान हाशमी
मनोरंजन

सेल्फी’ के लिए साथ आये अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

संतोष साहू,

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शंस ने दक्षिण के सुपरस्टार और निर्माता पृथ्वीराज सुकुमारन और मैजिक फ्रेम्स (जो इस कहानी के साथ अपनी पहली बड़ी हिंदी फिल्म की शुरुआत करने जा रहे हैं) एवं केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ मिलकर ड्रामा-कॉमेडी फिल्म ‘सेल्फी’ की घोषणा की है। बता दें कि यह सुपरहिट मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की रीमेक है।

अक्षय और इमरान को पहली बार एक साथ स्क्रीन पर देखना अविश्वसनीय रूप से रोमांचक होगा। दर्शकों के लिए उनके बहुमुखी प्रतिभा का हुनर देखना मजेदार होगा। यह एक अनूठी गढ़ी गई कहानी दर्शकों के लिए बनाई गई है, जो उन्हें ड्रामा से भरपूर एक प्रफुल्लित यात्रा पर ले जाती है। समकालीन कहानी बयां करने की विरासत को आगे बढ़ाते हुए और विविध प्रकार की प्रतिभाओं और कहानियों की शैली के साथ हिंदी सिनेमा को आगे बढ़ाते हुए उम्मीद है कि ‘सेल्फ़ी’ के साथ दर्शक इस हल्की-फुल्की फिल्म को पसंद करेंगे।

‘सेल्फी’ राज मेहता द्वारा निर्देशित, (स्वर्गीय) अरुणा भाटिया, हिरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसका फिल्मांकन जल्द ही शुरू होगा।

Related posts

नए सिंगर, कलाकार, डांसर्स के साथ लगातार म्यूजिक वीडियो का निर्माण कर रहे हैं अनुज कुमार ओझा

Bundeli Khabar

भुषण कुमार ने गुरु रंधावा, हनी सिंह और दिव्या खोसला कुमार को ‘डिज़ाइनर’ के लिए लाया एक साथ 

Bundeli Khabar

‘नाटू नाटू’ के लिए ऑस्कर जीत भारत की जीत है : जूनियर एनटीआर

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!