34.1 C
Madhya Pradesh
May 17, 2024
Bundeli Khabar
Home » दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘बहू’ यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिला 1 मिलियन व्यूज
मनोरंजन

दीपक दिलदार की फ़िल्म ‘बहू’ यूट्यूब पर हुआ वायरल, मिला 1 मिलियन व्यूज

संतोष साहू,

मुम्बई। भोजपुरी के मशहूर सिंगर एक्टर दीपक दिलदार की पारिवारिक फ़िल्म ‘बहू’ ने यूट्यूब पर धूम मचा दिया है। इस फ़िल्म को अब तक 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। यह फ़िल्म रिशु भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और दर्शकों को यह खूब पसंद भी आ रही है। इस फ़िल्म के निर्माता बजरंगी कुमार पासवान (बागी) और निर्देशक नवजोत पोद्दार हैं। फ़िल्म का निर्माण आयुष फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने किया है।

वहीं, फ़िल्म को मिल रहा सफलता पर दीपक दिलदार ने सबका आभार व्यक्त किया। दीपक ने कहा कि ‘बहू’ एक बार नहीं बार – बार देखी जानी वाली फिल्म है। यह सामाजिक रिश्तों और बुनयादी पारिवारिक संबंधों को जोड़ने वाली फिल्म है। हम सबने इसके लिए बेहद मेहनत की थी, जिसे लोग पसंद कर रहे हैं। यह हम सबों के लिए बेहद खुशी की बात है। हम अपने दर्शकों से अपील करते हैं कि यह आपकी फ़िल्म है। इसे आप खुद भी देखें और भी लोगों को फ़िल्म देखने के लिए अपील करें।

दीपक ने कहा कि इस फ़िल्म में मेरे साथ मुख्य भूमिका में विमल पांडेय, प्रिया झा, माही सागर, हेमलता, अनूप अरोड़ा जैसे दिग्गज कलाकार हैं। हमारी फ़िल्म में संवाद से लेकर संगीत तक सब कर्णप्रिय है। फ़िल्म का खूबसूरत म्यूजिक अमन श्लोक और गीत बजरंगी कुमार बागी ने तैयार किया है, जो आपको बेहद पसंद भी आएगी।

Related posts

पारिवारिक फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ का दूसरा पोस्टर लॉन्च

Bundeli Khabar

फ़िल्म विक्रांत रोणा में जैकलिन फ़र्नांडीस का लुक हुआ रिवील – ‘गडंग रक्कम्मा’ के किरदार में नज़र आएंगी 

Bundeli Khabar

हौसला पस्त न हो इस महत्व को दिखाते हुए ‘द सेंट ऑफ वरेट’ की शूटिंग पूरी

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!