28.5 C
Madhya Pradesh
October 6, 2024
Bundeli Khabar
Home » अखिल मिश्र बने रोटरी के नए प्रांत पाल
मध्यप्रदेश

अखिल मिश्र बने रोटरी के नए प्रांत पाल

जबलपुर/ब्यूरो

जबलपुर रोटरी क्लब साउथ के पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन अखिल मिश्रा अब वर्ष 20 24- 25 के प्रांत पाल निर्वाचित हुए हैं । मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, एवं उड़ीसा मिलाकर बने रोटरी क्लब डिस्ट्रिक्ट 3261 की कशमकश चुनाव में अखिल मिश्र ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रोटरी क्लब जबलपुर संस्कारधानी के पूर्व अध्यक्ष समीर कनाडे को हराया। तीनों प्रदेशों के कुल 116 वोटों में से अखिल मिश्र को 78 समीर कनाडे को 33 एवं बालाघाट से प्रत्याशी सीए वैद्य को 5 मत प्राप्त हुए। रोटरी प्रांत पाल सुनील फाटक ने परिणामों की घोषणा करते हुए कहा कि रोटरी सेवा संगठन है यहां किसी भी तरह के मतभेद नहीं होते चुनाव खत्म होने के बाद सभी प्रत्याशी एवं सदस्य एक साथ मिलकर सेवा कार्यों में सहभागी बनेंगे।

पूर्व अध्यक्ष अरुण कांत अग्रवाल ने अखिल मिश्र को बधाई देते हुए कहा की रोटरी साउथ की सेवा परंपरा को अब अखिल आगे ले जाएंगे हमें विश्वास है कि अखिल मिश्र के कार्यकाल में जबलपुर को कोई बड़ी उपलब्धि प्राप्त होगी। कॉन्फ्रेंस चेयरमैन डॉ पवन स्थापक बताया कि 8 एवं 9 जनवरी को होने वाली डिस्ट्रिक्ट कॉन्फ्रेंस को कोविड-19 के मद्देनजर आगे बढ़ा दिया गया है अब यह जून माह में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए संपन्न होगी ।पूर्व अध्यक्ष डॉ जितेंद्र जामदार ने आशीष वचन देते हुए कहा की अखिल मिश्र सदैव ही सेवा कार्यों में लगे रहे कॅरोना की पिछली लहर के दौरान अखिल के किए गए कार्य मानवता की सच्ची सेवा प्रस्तुत करते हैं । राज्यसभा सदस्य विवेक तंखा ने अखिल को शुभकामनाएं देते हुए कहा किस डिस्ट्रिक्ट ने योग्य नेतृत्व का चुनाव किया है ।

इस अवसर पर जबलपुर के सभी रोटरी क्लब के अध्यक्षों ने एवं डिस्ट्रिक्ट के सभी क्लबों के अध्यक्षों ने जूम मीटिंग के माध्यम से परिणाम घोषणा प्रक्रिया को दिखा एवं अखिल मिश्रा को बधाई दी

Related posts

बिहार और गुजरात के बाद अब जबलपुर में भी दी व्हाइट फंगस ने दस्तक

Bundeli Khabar

सिविल अस्पताल की मांग को लेकर युवाओं ने शुरू किया दीवाल लेखन

Bundeli Khabar

पर्यटन , वन विभाग और जिला पंचायत के आपसी समन्वय से राहतगढ़ वाटरफॉल में होगें विकास कार्य

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!