39.3 C
Madhya Pradesh
May 18, 2024
Bundeli Khabar
Home » प्रेम सिंह और रानी चटर्जी स्टारर फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट
मनोरंजन

प्रेम सिंह और रानी चटर्जी स्टारर फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

मुम्बई। पी एच एस फिल्म्स प्रस्तुत पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है, जिसमें एक आकर्षक गाँव और गाँव की कहानी की झलक मिलती है। इस फ़िल्म के केंद्रीय किरदार में बिहारी बॉय प्रेम सिंह हैं और उनके साथ रानी चटर्जी भी नज़र आ रही हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक आउट होने के बाद प्रेम सिंह ने इसे अद्भुत बताया और यह फ़िल्म कई मायनों में हर सिने प्रेमियों के लिए खास है।

प्रेम सिंह ने कहा कि फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ एक पति – पत्नी के बीच के प्रेम और संघर्ष की गाथा है, जिसका सरोकार ग्रामीण परिवेश में है। वैसे यह कहानी हर परिवेश के लिए सार्थक है। हमारी फ़िल्म का हर किरदार बेहद स्ट्रांग है। आप अगर पोस्टर देखेंगे तो मैं इसमें सूप से अनाज फटकते नज़र आया हूँ और रानी चटर्जी पढ़ाई कर रही हैं, जो कहीं न कहीं बेहद सकारात्मक संकेत है समाज की महिलाओं के प्रति। इसलिए आपसे आग्रह होगा कि आप हमारी फ़िल्म जरूर देखें जब यह रिलीह हो। और अपने परिजनों के साथ देखें।

आपको बता दें कि फिल्म ‘मेरा पति मेरा देवता है’ के निर्देशक अजय कुमार झा, निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुनील सिंह हैं। फ़िल्म में प्रेम और रानी के साथ सुशील सिंह, अखिलेश यादव, लोटा तिवारी, संतोष श्रीवास्तव, विद्या सिंह, संजू सोलंकी और उमाकांत राय मुख्य भूमिका में हैं। संगीत छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। गीत अरविंद तिवारी, यादव राज, संतोष उत्पाती, सागर परदेशी और अर्जुन शर्मा का है। कहानी विजय सहनी ने लिखी है। डीओपी मनोज सिंह, एक्शन दिनेश यादव, कोरियोग्राफी प्रवीण शेलार व अशोक माईती और संकलन गुर्जन्ट सिंह का है।

Related posts

सिनेबस्टर फिल्म्स एंड टीवी अवार्ड्स 2022’ की ट्रॉफी मुम्बई में लॉन्च, यूएई में होगा अवार्ड शो

Bundeli Khabar

चैरिटी फोटो प्रदर्शनी ‘मैजिक मोमेंट्स: मरहबां- दुबई’ का आयोजन

Bundeli Khabar

संवेदनशील मुद्दों पर आधारित है निर्देशक नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव की आगामी फिल्में

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!