33.7 C
Madhya Pradesh
May 3, 2024
Bundeli Khabar
Home » रॉनी रॉड्रिग्स के दीवाली मिलन समारोह में पहुँचे बॉलीवुड हस्तियां
महाराष्ट्र

रॉनी रॉड्रिग्स के दीवाली मिलन समारोह में पहुँचे बॉलीवुड हस्तियां

संतोष साहू/महाराष्ट्र,

मुम्बई : रौशनी के पर्व दीपावली के उपलक्ष्य में सिनेबस्टर मैगज़ीन व पर्ल ग्रुप ऑफ कम्पनीज के मालिक रॉनी रॉड्रिग्स ने सांताक्रुज स्थित अपने ऑफिस में एक शानदार दीवाली मिलन समारोह का आयोजन किया जहां बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियाँ उपस्थित हुई। उसी अवसर पर एक्ट्रेस आरती नागपाल, पंकज बेरी, अरुण बख्शी, सुनील पाल, ज्योती सक्सेना, निलेश मल्होत्रा, किशोरी शहाणे विज, संगीतकार दिलीप सेन और लीना कपूर ने रॉनी रॉड्रिग्स को दीवाली की शुभकामनाएं दी और रॉनी रॉड्रिग्स ने आए तमाम मेहमानों को विशेष उपहार से सम्मानित किया।
रॉनी रोड्रिक्स ने कहा कि कोरोना काल के दौरान असंख्य लोगों का जीवन अंधकारमय हो गया है। उनके मायूस चेहरे में थोड़ी खुशियां बिखर जाए तो दीवाली मनाने में आनंद आ जाये। मैं हमेशा लोगों की हर सम्भव सहायता करने का प्रयास करता हूँ। दीवाली में लोग प्रसन्न होकर अपने घरों को रौशन करें तो इस मिलन समारोह का आयोजन सफल हो जाएगा। इस खास मौके पर आरती नागपाल ने कहा कि रॉनी जी ने फैंटास्टिक वर्क किया है। उन्होंने पहले सभी स्टाफ को गिफ्ट दिया। और सभी को एक नजर से देखा। उनका यही जज़्बा और उनकी दरियादिली उन्हें एक अलग और बड़ी हस्ती बनाती है।
एक्टर पंकज बेरी ने रॉनी को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि दीवाली मिलन का कार्यक्रम हम सबके लिए विशेष है। उन्होंने सभी मेहमानों और अपने तमाम स्टाफ को बेहतरीन और यादगार तोहफों से नवाजा। यह उनका बड़ापन है। बहुत अच्छी बात है कि थियेटर फिर खुल गए हैं और कोरोना काल के बाद रौनक एक बार फिर छा गई है।
एक्ट्रेस लीना कपूर ने कहा कि रॉनी जी द्वारा अयोजित यह दीवाली मिलन समारोह में शरीक होकर मुझे बहुत अच्छा लगा। यहां आरती नागपाल, पंकज बेरी और अरुण बख्शी से मिलकर अच्छा लगा। मैं सभी को दीवाली की शुभकामनाएं देती हूं। रॉनी रॉड्रिग्स की इस दरियादिली की सभी ने खुले दिल से प्रशंसा की।
इस दीवाली मिलन समारोह के प्रचार की जिम्मेदारी मुंडे न्यूज़ के रमाकांत मुंडे ने बखूबी निभाई।

Related posts

मोठ्या भक्तिभावाने पाच दिवसांच्या गणरायाला निरोप

Bundeli Khabar

डोंबिवलीतील कोपर पुलासह विविध उपक्रमांचा मुख्यमंत्र्यांच्या हस्ते लोकार्पण सोहळा

Bundeli Khabar

रस्त्यांची होणारी बोगस कामे हा ठाणे जिल्ह्याला शाप आहे – कपिल पाटील

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!