32.1 C
Madhya Pradesh
May 15, 2024
Bundeli Khabar
Home » टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल 2021 का आयोजन
खेल

टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल 2021 का आयोजन

संतोष साहू/महाराष्ट्र

मुंबई : ग्लोबल नंबर-2 टीवी कॉर्पोरेशन टीसीएल क्रिकेट और फेस्टिव सीजन 2021 की शुरूआत लकी ड्रॉ कैम्पेन की नाटकीयता के साथ करेगा। टीसीएल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद का आधिकारिक प्रायोजक भी है और यह नए फेस्टिव सीजन के लिए बेस तैयार कर रहा है। 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आयोजित यह फेस्टिवल तब तक जारी रहेगा जब तक कि आईपीएल के चौदहवें संस्करण का विजेता तय नहीं हो जाता। ग्रेट क्रिकेट फेस्टिवल अभियान के तहत ग्राहक तीन अलग-अलग गतिविधियों में भाग लेकर शानदार डिस्काउंट कूपन, शॉपिंग वाउचर और बिल्कुल नए टीसीएल स्मार्ट उत्पाद जीत सकते हैं।
टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल 2021 में लकी ड्रॉ एंगेजमेंट ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से की जाएगी। रोमांचक छूट और ऑफर्स के साथ भाग्यशाली ग्राहकों के पास कुछ सरल स्टेप्स को फॉलो कर आकर्षक लाभ प्राप्त करने का भी मौका है। यदि ग्राहक ऑनलाइन चैनलों के माध्यम से एडवांस टीवी टेक्नोलॉजी और सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ इंटिग्रेटेड टीसीएल प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो उन्हें तुरंत http://tcl.com/in पर क्लिक करना होगा। और ऑफलाइन चैनलों के लिए उन्हें ऑफलाइन स्टोर स्टैंडी पर उपलब्ध QR कोड को स्कैन करना होगा।
लकी ड्रॉ के विजेताओं का चयन पूरी तरह से ऑटोमेटेड प्रक्रिया से किया जाएगा, जिसमें कोई मानवीय हस्तक्षेप नहीं होगा। टीसीएल क्रिकेट फेस्टिवल के दौरान हर हफ्ते टीसीएल की आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडल पर विजेताओं की घोषणा की जाएगी।
टीसीएल इंडिया के मार्केटिंग हेड जस्टिन झोंग ने कहा कि हमें 100% यकीन है कि यह आईपीएल फेस्टिव सीजन एक बड़ी सफलता होगी। लकी ड्रॉ अभियान के एक अतिरिक्त फीचर के साथ, यह पूरा फेस्टिवल सीजन कई एक्टिविटी से भरा हुआ है जो ग्राहकों को कई तरह से लाभ दे सकता है। टीसीएल हमेशा सही प्राइज रेंज पर बेहतर टीवी टेक्नोलॉजी प्रदान करने में विश्वास रखता है। हमें पूरी उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इन एक्टिविटी का उतना ही आनंद उठाएंगे, जितना हमने उनकी योजना बनाते समय किया था।

Related posts

यूपीएल लिमिटेड और nurture.farm अबू धाबी टी10 में गत विजेता नॉर्दर्न वॉरियर्स के क्रमशः प्रिन्सिपल स्पॉन्सर और ऑफिशियल स्पॉन्सर

Bundeli Khabar

टाटा आयपीएल – बेंगळुरूचा रॉयल विजय

Bundeli Khabar

पाकिस्तानचा बांगलादेशवर ५ गडी राखून विजय

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!