30.4 C
Madhya Pradesh
July 13, 2024
Bundeli Khabar
Home » अनूप जलोटा ने किया हरि बोल लॉन्च
मनोरंजन

अनूप जलोटा ने किया हरि बोल लॉन्च

चांद साधवानी की गायिकी व संगीत से सजी भक्तिमय अलबम ‘हरि बोल’ अनूप जलोटा और दिलीप सेन के हाथों हुआ लॉन्च

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : हाल ही में सिंगर एवं म्यूजिक डायरेक्टर चांद साधवानी की भक्तिमय म्यूजिकल एलबम ‘हरि बोल’ को बॉलीवुड की विख्यात म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने लॉन्च किया है। इस गीत को भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ चांद साधवानी ने भक्ति भाव में डूबकर गाया है। डॉक्टर पुष्पा शर्मा के साथ स्वयं चांद ने इस गीत को लिखा है। अलबम के रिलीज के अवसर पर मुख्य अतिथि प्रसिद्ध संगीतकार दिलीप सेन उपस्थित थे जिन्होंने अनूप जलोटा व चांद साधवानी के साथ मिलकर अलबम को रिलीज किया। कार्यक्रम में राजेश श्रीवास्तव की भी उपस्थिति रही।


इस एलबम को अनूप जलोटा के घर में फिल्माया गया है। जिसके डीओपी मुकेश शर्मा और एडिटर कैलाश दास हैं। बतौर संगीतकार चांद साधवानी ने हिंदी फिल्म ‘जाने क्यों दें यारो’, मराठी फिल्म ‘शॉर्टकट’, बंगाली फिल्म ‘स्ट्रीटलाइट’, छोटो मेमसाहब व ‘ट्रोई’, बंगाली अलबम ‘सिग्नेचर’, इंडिपॉप ‘सुन’, अल्ट्रा बॉलीवुड द्वारा जारी अलबम ‘तेरे बिन’, तू ही यो था और सरिता जोशी अभिनीत हिंदी शार्ट फिल्म ‘खलिश’ के गीतों को सुमधुर धुन से संवारा है।


आपको बता दें कि चांद साधवानी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बड़ी फैन हैं इसीलिये उन्होंने ‘सुपरस्टार’ अलबम की रचना कर अमिताभ को समर्पित की हैं जिसे उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

Related posts

गौरव झा और ऋतु सिंह की भोजपुरी फिल्म ‘प्रतिशोध’ का फर्स्ट लुक आउट

Bundeli Khabar

70 के दशक की कहानी के मर्म को दिखाने वाली फिल्‍म होगी ‘रोटी’

Bundeli Khabar

नव वर्ष में पासी जनजागृति संस्था का प्रथम सम्मेलन व बहुजन मूलनिवासी कैलेंडर का विमोचन सम्पन्न

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!