33.2 C
Madhya Pradesh
May 20, 2024
Bundeli Khabar
Home » अनूप जलोटा ने किया हरि बोल लॉन्च
मनोरंजन

अनूप जलोटा ने किया हरि बोल लॉन्च

चांद साधवानी की गायिकी व संगीत से सजी भक्तिमय अलबम ‘हरि बोल’ अनूप जलोटा और दिलीप सेन के हाथों हुआ लॉन्च

संतोष साहू/महाराष्ट्र
मुम्बई : हाल ही में सिंगर एवं म्यूजिक डायरेक्टर चांद साधवानी की भक्तिमय म्यूजिकल एलबम ‘हरि बोल’ को बॉलीवुड की विख्यात म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने लॉन्च किया है। इस गीत को भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ चांद साधवानी ने भक्ति भाव में डूबकर गाया है। डॉक्टर पुष्पा शर्मा के साथ स्वयं चांद ने इस गीत को लिखा है। अलबम के रिलीज के अवसर पर मुख्य अतिथि प्रसिद्ध संगीतकार दिलीप सेन उपस्थित थे जिन्होंने अनूप जलोटा व चांद साधवानी के साथ मिलकर अलबम को रिलीज किया। कार्यक्रम में राजेश श्रीवास्तव की भी उपस्थिति रही।


इस एलबम को अनूप जलोटा के घर में फिल्माया गया है। जिसके डीओपी मुकेश शर्मा और एडिटर कैलाश दास हैं। बतौर संगीतकार चांद साधवानी ने हिंदी फिल्म ‘जाने क्यों दें यारो’, मराठी फिल्म ‘शॉर्टकट’, बंगाली फिल्म ‘स्ट्रीटलाइट’, छोटो मेमसाहब व ‘ट्रोई’, बंगाली अलबम ‘सिग्नेचर’, इंडिपॉप ‘सुन’, अल्ट्रा बॉलीवुड द्वारा जारी अलबम ‘तेरे बिन’, तू ही यो था और सरिता जोशी अभिनीत हिंदी शार्ट फिल्म ‘खलिश’ के गीतों को सुमधुर धुन से संवारा है।


आपको बता दें कि चांद साधवानी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बड़ी फैन हैं इसीलिये उन्होंने ‘सुपरस्टार’ अलबम की रचना कर अमिताभ को समर्पित की हैं जिसे उनके यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

Related posts

विजय देवरकोंडा अभिनीत फिल्म ‘लाइगर (साला क्रॉसब्रीड)’ के झलक ने बनाया रिकॉर्ड

Bundeli Khabar

बचपन से ही संगीत के प्रति समर्पित रहे हैं संगीतकार नायाब अली खान

Bundeli Khabar

संवेदनशील मुद्दों पर आधारित है निर्देशक नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव की आगामी फिल्में

Bundeli Khabar

Leave a Comment

error: Content is protected !!